तोषु को होगी ये खतरनाक बीमारी : अनुपमा को छोड़ माया के साथ जायेंगे अनुज और छोटी अनु !

मुंबई : स्टारप्लस का ब्लॉकबस्टर सीरियल “अनुपमा” में टर्न ख़तम होने का नाम ही नहीं ले रहे है जहाँ हर रोज कहानी में कुछ न कुछ ऐसा दिखाया जा रहा है , जिस वजह से शो और भी ज्यादा मजेदार होता नज़र आ रहा है,हालांकि मेकर्स ने शो में एक ऐसा टर्न ला दिया है , जिस वजह से सीरियल बहुत दिलचसप बन गया है साथ ही TRP लिस्ट पर भी अपना कब्ज़ा बनाया हुआ है।

फ़िलहाल आपको शो में फिरसे एक बार इमोशनल और हॉस्पिटल वाला ट्रैक देखने को मिलेगा जहा तोषु की हालत बेहद नाजुक दिखाई जा रही है , हर कोई तोषु को लेकर परेशान नज़र आ रहा है वही वनराज और अनुपमा इस सदमें को बर्दाश ही नहीं कर पा रहे है। परिवार का हर सदस्य तोशु के लिए अपनी चिंता जाहिर करता है।

अनुपमा को लगा इस बात का झटका
शाह परिवार के सब लोग तोषु को रोड पर इस हालत में देख हैरान रह जाते है और उसको सबसे पहले हॉस्पिटल लेकर जाते है जहा डॉ लोग तोषु का इलाज में लग जाते है, वही इधर कपाडिया हाउस में अनुपमा को भी बेचैनी होने लगती है उसको ऐसा एहसास होता की कुछ गलत होने वाला है इस ही बेच उसके पास समर का फ़ोन आता है जो उनको तोषु के साथ हुए हादसे के बारे में बताता है जिसको सुन ने के बाद अनुपमा टूट सी जाती है और अनुज के साथ सीधा हॉस्पिटल के लिए रवाना होती है।

तोषु को होगी ये खतरनाक बीमारी : उधर वनराज डॉक्टर से पूछने का प्रयास करता है की तोषु को आखिर हुआ क्या है , लेकिन डॉ पहले बताते हैं कि रिपोर्ट्स में अभी तक कुछ साफ नहीं हो पाया है , और सब लोग मिलकर भगवान से तोषु के लिए प्रार्थना करते है , शो के PRECAP में डॉक्टर वनराज और पूरे परिवार को बताते हैं कि तोषु को लकवा मार गया है यानी (Paralysis) की बीमारी होगई है । यह बात सुनते ही अनुपमा बेहोश हो जाती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupamaan (@anupamaan.official)

तोषु के इस हालत के लिए भी अनुपमा को जिम्मेदार ठहराएंगी लीला
शो में आज देखने को मिलेगा की अनुपमा जब पारितोष की तबियत की खबर सुनती है तो वो सीधा हॉस्पिटल आ जाती है जहा वो वनराज से सवाल करती है की यह सब कैसे हो गया हमारे बेटे के साथ , लेकिन तब ही लीला अनुपमा को जमकर सुनाती है , जहा हर बार की तरह वह अनुपमा को ताना मरती है कि तोषू की इस हालत के लिए अनुपमा ही जिम्मेदार है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupamaan (@anupamaan.official)

बा हॉस्पिटल में एक बड़ा हंगामा करती है जहा वो बोलती है कि अनुमप ने पहले उसकी और किंजल की गृहस्थी में आग लगा दी, फिर जब पारितोष को पैसे की सबसे ज्यादा जरूरत थी तब उसकी जिम्मेदारी नहीं ली। अरे उसके पास काम नहीं था, ऐसे में तो वो चक्कर खाकर गिरेगा ही ना। वनराज हाथ जोड़ कर बा को शांत होने की रिक्वेस्ट करता है, लेकिन बा चुप होने का नाम ही नहीं लेती हैं तब बापू जी उर्फ़ हसमुख शाह लीला को समझते है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupamaan (@anupamaan.official)

अनुपमा को छोड़ माया के साथ जायेंगे अनुज और छोटी अनु !
सीरियल ‘अनुपमा’ में ड्रामा यही ख़तम नहीं होने वाला , अब कहानी में एक बार फिरसे यो टर्न आने वाला है जब अनुपमा एक तरफ पारितोष की देखभाल में लग जाएगी। वहीं अनुज भी उसे दिलासा देगा कि उसे इस वक्त पारितोष के साथ रहना चाहिए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupamaan (@anupamaan.official)

लेकिन दूसरी ओर माया छोटी अनु का बहुत ज्यादा अच्छे से ख्याल रखेगी, साथ ही अनुज के करीब भी जाने की कोशिश करेगी। जहा आपको देखने को मिलेगा की वो उसके साथ कार में आगे बैठकर छोटी के स्कूल जाएगी। यह चीजें अनुपमा देख लेगी और हैरान हो जायेगी हलाकि इस बात का अनुपमा को बेहद ही बुरा लगेगा।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter