फंक्शन में अनुज-अनुपमा को चीफ गेस्ट बनाए जाने से लीला को ही जलन, परितोष ने बनाया प्लान

स्टार प्लगस के चर्चित टीवी सीरियल ‘अनुपमा’ में अब तोषु अनुपमा के खिलाफ खड़ा हो गया है और साजिशे रचने लगा है। उसको कारनामो से यह समझ आने लगा है कि वह अनुपमा और अनुज के सामने नै मुश्किलें खड़ी करने में कोई कसर नहीं छोड़ेगा। शो के अपकमिंग एपिसोड में भी वह नई मुश्किलें खड़ी करता हुआ नजर आएगी।

एपिसोड़ की शुरुआत में अनु लीला से पूछती है कि उसने परी को शहद क्यों खिलाया। लीला कहती है क्योंकि परी कुछ खा नहीं सकती, किंजल कहती है कि परी बहुत सुंदर लग रही है। अनुपमा परी की नजर उतारती है। वनराज मीनू, अनु और अन्य को गिफ्ट देता है।

अनु कहती है कि पैसे कम है, लीला कहती है कि अनुज अमीर है और अनु उससे ले सकती है। हसमुख अनु को उससे पैसे लेने के लिए कहा। अनु खुश हो जाती है।

लीला के बात से चौंके किंजल-परितोष
अनु मीनू के साथ पैसे बांटने का फैसला करती है। लीला सभी को गरबा के लिए समय पर पहुंचने के लिए कहती है। काव्या पूछती है कि क्या पिछली साल की तरह बेस्ट डांसर और बेस्ट कपल का अवॉर्ड होगा।

लीला हाँ कहते हुए बोलती है कि किंजल और परितोष को बेस्ट कपल का पुरस्कार मिलेगा। किंजल और परितोष चौंक गए। वनराज ने लीला को बोलने से पहले सोचने के लिए कहा।

तोषु ने बनाई योजना
किंजल कहती है कि अगर परितोष गरबा पार्टी में शामिल होगा तो वह नहीं आएगी। अनुपमा, काव्या, समर और वनराज भी किंजल के साथ होते हैं। शाह रात को गरबा खेलने जाने के लिए तैयार हो जाते हैं। लीला कहती है कि सभी ने परितोष को परिवार से दूर कर दिया है।

वनराज और राखी लीला से पूछते हैं कि क्या वह परितोष की गलती नहीं देख सकती। परितोष अनुपमा पर परी से मिलने नहीं देने का आरोप लगाता है और परी से मिलने की योजना बनाता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ANUPAMA✨ (@anupamaa__love)

शाह परिवार इस बात से हुआ शॉक
शाह परिवार यह जानकर चौंक जाते हैं कि अनुज और अनुपमा इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि हैं। लीला को इस बात से जलन होती है। पाखी कहती है कि अब उन्हें अनुपमा का व्याख्यान आज भी सुनना पड़ेगा। समर ने पाखी बेवजह बोलना बंद करने के लिए कहता है।

अनुपमा को देखकर अनुज खुश हो जाता है, वे अपने पहले डांडिया को याद करते हैं। दूसरी तरफ परितोष अनुपमा और अनुज से छुपता और देखता है।

लीला को हुई अनुज-अनुपमा से जलन
शीला और सरला परी की तारीफ करती हैं। वह कहती है कि पिछली बार की तरह किंजल और परितोष बेस्ट कपल की ट्रॉफी उठाएंगे। किंजल कहती है कि इस साल परी को सर्वश्रेष्ठ बाल पुरस्कार मिलेगा। अनुज और अनुपमा आते हैं, लीला कहती है कि समाज के लोग अनुज और अनुपमा को भगवान और देवी के रूप में मान रहे हैं। तभी बरखा, अंकुश और आदिक आते हैं।

लीला वनराज से पाखी और आदिक पर नजर रखने के लिए कहती है। परितोष कहता है कि उसके बिना उसका परिवार कैसे खुश रह सकता है। दूसरी तरफ होस्ट अनुज और अनुपमा को लीला को एक अवॉर्ड देने के लिए कहता है।

प्रीकैप : अनुपमा डांस करती है। अनुज डीजे बनता है। इस बीच किसी ने परी का अपहरण कर लिया, अनुपमा और राखी चौंक जाती हैं।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter