बड़ा ट्विस्ट : वनराज नहीं बल्कि इस शख्स के बच्चे की माँ बनेगी काव्या ,इधर अनुपमा ने लिए ये बड़ा फैसला !

मुंबई : टीवी का सबसे बड़ा हिट शो “अनुपमा” में इन दिनों जबरदस्त ड्रामा देखने को मिल रहा है जहा से कहानी में एक नया टर्न आने वाला है ,

हमने अब तक काफी इमोशनल और सेंसिटिव ट्रैक देखा है लेकिन अब मेकर्स ने सीरियल की स्टोरी में डबल तड़का लगाने का सोचा है जिससे दर्शको को शो और भी ज्यादा पसंद आएगा.

तोषु देगा अपनी माँ का साथ : शो के लेटेस्ट एपिसोड में देखने को मिलता है की समर को अपने फैसले पर जरा सा भी पछतावा नहीं होता उल्टा वो सब से बहस करता है। लेकिन कुछ समय के बाद जैसे ही समर को गलती का अहसास होने लगता है तभी   डिंपल उसे समझाएगी कि वह मालती देवी के साथ काम जरूर करेंगे. लेकिन अपने परिवार का भी ध्यान रखेंगे ,

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupamaa❤️🧿 (@anupama_show_1)

इधर परिवार में पारितोष खुद को बदलने  का फैसला करेगा वो बोलता कि जब अच्छा बेटा समर गलत रास्ते पर आ सकता है तो मैं भी सही रास्ते पर आ सकता हूं और परिवार का साथ दे सकता हूँ वही अपनी माँ के लिए भी कुछ करने की कोशिश कर सकता हूँ  मम्मी की मदद कर सकता हूं। तोषू का ये अंदाज़ देख किंजल उसे गले लगा लेती है.

गुरुमाँ को करारा जवाब देगी अनुपमा : शो में आगे  देखने को मिलता है कि अनुपमा को अपने बच्चों की चिंता होती है। साथ ही मालती देवी भी अनुपमा के बच्चों के साथ गलत करने का प्लान करती है , जिससे वो डर जाती है। इन सबके बीच अनुपमा भी अब  गुरु मां को करारा जवाब देने का सोचती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupamaa❤️🧿 (@anupama_show_1)

हालांकि वह उसे अपने मां होने की ताकत  दिखाती है। अनुपमा गुरु मां से बोलती है कि एक मां आपके सामने कभी नहीं चूक सकती ,इसलिए वो अपने बच्चों के साथ कभी गलत नहीं होने देगी.

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupamaa❤️🧿 (@anupama_show_1)

वनराज नहीं बल्कि इस शख्स के बच्चे की माँ बनेगी काव्या : सीरियल में मनोरंजन का डबल तड़का तब लगता है जब  सबको पता चलता है की काव्या के चेहरे पर हल्का हल्का डर दिखाई देता है , वो फंक्शन के बेच में भी सोचती है की उसको वनराज को कोई धोका नहीं देना ऐसे में अंदाज़ा लगाया जा रहा है की काव्या वनराज के बच्चे की माँ नहीं बनने वाली ,

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupamaa❤️🧿 (@anupama_show_1)

साथ ही कुछ मीडिया रिपोर्ट में खबर आती है की काव्या अनिरुद्ध के बच्चे की माँ बनने वाली है जिदर से शो में बड़ा टर्न आने वाला है, अब देखना दिलचसप होगा की कहानी किस और मोड़ लेती है. 

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter