‘गुम है किसी के प्यार में’ भवानी के खिलाफ बच्चों ने की बगावत..? साईं का ये जबाब सुनकर चव्हाण हाउस में मचेगा तांडव

मुंबई । ‘गुम है किसी के प्यार में’ टीवी शो में कहानी अब ऐसे मोड़ से गुजरने वाली है जहां साईं की हिम्मत देखकर सारा परिवार उसका साथ देने वाला है। भवानी की एक शर्त ने साईं और विराट की शादीशुदा जिंदगी को उलझाकर रख दिया है। विराट चाहकर भी भवानी को यह सच्चाई नहीं बता पा रहा कि वह साईं को हर हाल में डॉक्टर के रुप में देखना चाहता है।

लेकिन इधर साईं अपने आबा से किया वादा पूरा करने के लिए डाॅक्टर बनने का निश्वय कर चुकी है। वह अपने कैरियर पर शादी को रोड़ा नहीं बनने देना चाहती। जबकि भवानी की कोशिश है कि किसी भी तरह साईं को डॉक्टर बनने से रोका जा सके।

साईं मेडीकल कॉलेज में पहले दिन की पूरा घटना भी साफ शब्दों में भवानी के सामने बता देती है। जिसके बाद भवानी का गुस्सा भड़क उठेगा। लेकिन साईं उसका भी सामना करती है। साईं की हिम्मत देख विराट भी उसके पक्ष में उतर आता है।

वह साईं का भवानी के सामने बचाव करता है। इसके बाद चव्हाण हाउस में तांडव मचने वाला है। शो में कहानी का नया मोड़ काफी एक्साइटमेंट लेकर आने वाला है।

भवानी के खिलाफ बगावत करेंगे बच्चे : साईं को भवानी जमकर फटकार लगाती है। वह कहती है कि उसने पहले ही कहा था कि विराट से शादी या अपने कैरियर में से किसी एक को चुन ले। उसके बाद भी इस शर्त को भूलकर साईं ने सभी को धोखा दिया है।

भवानी तीखे शब्दों में साईं और विराट की लताड़ लगाना शुरू कर देगी। यह देखकर सम्राट और मोहित भी विराट व साईं के पक्ष में सामने आ जाते हैं। वह भवानी से परिवार के बच्चे बगावत पर उतर आएंगे।

घर की सभी बहू करना चाहती हैं नौकरी : भवानी की बातों का जबाब देने आए सम्राट और मोहित भी खुलकर सामना करते हैं। वह भवानी से कहते हैं कि उनकी पत्नियां भी बाहर जाकर नौकरी करना चाहती हैं। आज के जमाने में इसमें गलत क्या है।

CONNECT WITHUS FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

इसे भी पढ़ें : ‘गुम है किसी के प्यार में’ साईं से बहू होने का दर्जा छीन लेगी भवानी..!

वहीं विराट कहता है कि लड़कों से तो कभी नहीं पूछा जाता कि क्या वह शादी के बाद नौकरी छोड़ देंगे या करेंगे। फिर औरतों के साथ यह भेदभाव क्यों। परिवार के बच्चों की बातें सुनकर भवानी उनका चेहरा देखते हुए रह जाएगी।

गुस्से में विराट काे चांटा मार देगी भवानी : साईं के सच बताने के बाद भवानी का गुस्सा फूट पड़गा। वह विराट पर भड़ास निकालती है। गुस्से में भवानी विराट को एक तमाचा जड़ देगी। इस दौरान भवानी, विराट को खूब खरीखोटी सुनाएगी।

CONNECT WITHUS FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

वहीं साईं साफ तौर पर भवानी के सामने कह देगी कि वह शादी को बचाने के लिए अपना कैरियर दांव पर नहीं लगाएगी। विराट उसकी बात का समर्थन करता है।

‘गुम है किसी के प्यार में’ साईं से बहू होने का दर्जा छीन लेगी भवानी..! चव्हाण परिवार की मेहमान उछालेंगे इज्जत

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close
x