क्या आरव सिमर को ढूंढ लेगा या चित्रा का प्लान होगा सफल ?, शो में आएंगे यह बड़े ट्विस्ट !

मुंबई : जैसा कि आप सभी जानते हैं कि आपका पसंदीदा शो मनोरंजन की ऊंचाई को छू रहा है और इसमें कोई शक नहीं कि शो की मेकिंग टीम पहले दिन से ही फैन बेस को मैनेज कर रही है और कहनी को और ज्यादा मजेदार बना रही हैं । पिछले एपिसोड में हमने देखा कि सिमर और समर वैष्णो देवी में हैं, जबकि आरव कहता है कि वह सिमर को किसी भी तरह अपने साथ वापस ले जाएगा, इस बीच, चित्रा वहां आती है और कहती है कि सिमर को ले जाओ और यात्रा के बारे में सोचकर चिंतित न हो क्योंकि माता रानी उन्हें आशीर्वाद देंगी। लेकिन चित्रा ने शायद सिमर को मारने के लिए कुछ प्लान किया है।

तो, शो का नवीनतम एपिसोड शुरू होता है : अंबा, आरव को वैष्णो देवी तक पहुंचने के रास्ते के बारे में समझाती है। वह जवाब देता है कि वह किसी को खोजने जा रहा है, वह उसे जवाब देती है कि उसे चिंता नहीं करनी चाहिए और उसे बस इतना करना चाहिए कि वह मां पर अपना विश्वास बनाए रखे। आरव जवाब देता है कि उसे एक वाइब मिल रहा है कि वह अपनी पत्नी को दरबार में पाएगा, वह माता रानी को धन्यवाद देता है और उनका आशीर्वाद लेता है। वह अपनी अंगूठी तालाब में छोड़ कर आगे बढ़ती है।

चित्रा ने गुंडों को सिमर को मरने के लिए कहा !
इसी बीच चित्रा वहां से गुजरती है और सिमर को देखती है। वह फिर अपने गुंडों को सिमर का पीछा करने और जब भी मौका मिलता है तो उसे पहाड़ी से धक्का देने का आदेश देती है, वे सिर हिलाते हैं। वह फिर उन्हें रोकती है और चेतावनी देती है कि हत्या एक दुर्घटना की तरह लगनी चाहिए, वे सिर हिलाते हैं और चले जाते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

आरव को मिली सिमर की अंगूठी
दूसरी तरफ, आरव अपनी ट्रैकिंग जारी रखने के लिए पूरी तरह तैयार है और एक झील पर पहुँच जाता है जहाँ वह अपना चेहरा धोता है और अचानक पानी में सिमर की अंगूठी देखता है, फिर उसे अम्बा के शब्दों को याद करते हुए कहा कि उसने सही कहा। फिर वह ठान लेता है कि अब सिमर को पाकर वह सांस लेगा। वह खड़ा हो जाता है और अंगूठी लेता है और सिमर को आवाज़ लगता हैं … सिमर किसी तरह आरव की आवाज सुनती है और कहती है कि यह आरव है लेकिन समर उसे बिंदु पर नहीं रुकने देता और कहता है कि वह चलना जारी रखे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

फिर वह कहती है कि आरव यहां कैसे आ सकता है। वैष्णो देवी में यही चल रहा है, लेकिन ओसवाल हवेली में वापस, रीमा देवेश के अनुबंध पर हस्ताक्षर करती है, जहां वह उसे यह कहते हुए प्यार करता है कि उसने उसे बहुत इंतजार कराया।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close