बड़ा ट्विस्ट : छोटी अनु अनुज को बताएगी मालती देवी का असली सच , इधर वनराज ने फिर फेरा काव्या से मुँह !

मुंबई : टीवी का जबरदस्त शो ” अनुपमा ” दर्शको की पहली पसंद बना हुआ है हर रोज नए ट्विस्ट के साथ  शो की कहानी और भी दिलचस्प होती जा रही हैवर्तमान में सीरियल TRP रेटिंग में सबसे आगे बना हुआ है.

तपिश को आयी डिंपल की बातें याद
शो के लेटेस्ट एपिसोड में हमको देखने को मिलता है टीटू एक चाय की दुकान पर बैठ कर सोचता है की कही उसने कुछ गलत तो नहीं करदिया जिस वजह से वनराज उस से नाराज़ होगया था इस सब के साथ ही वो सोचता है की  डिंपी जिस तरह जिंदगी से लड़ रही है और  बिना किसी की हेल्प लिए खुद अपने बच्चे के लिए इंडिपेंडेंट बन रही है ये बहुत बड़ी बात है।

इस जज्बे के कारण वो डिंपल को पसंद करने लगा है और जिंदगी में डिंपी को अगर किसी भी चीज़ की जरूरत हो तो वो उसकी मदत करेगा.

पाखी ने किया बड़ा तमाशा : इधर कपाडिया हाउस में अनुज को छोड़ सब अनुपमा के खिलाफ होते जा रहे है जहा उसकी बिगड़ी हुई लड़की पाखी हर हद को पार कर रही है वो अब छोटी अनु से बोलती है की जल्द ही अनुज और अनुपमा उसको घर से निकल देंगे और डिंपल के बच्चे को यहाँ जगह देंगे ,

ये सुन छोटी का दिल टूट जाता है वो सोचती है की कही ऐसा सच होगया तो इस पर वो अनुपमा और अनुज से सवाल भी करती है “की क्या आप मुझे अपने से दूर करदोगे ?”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupamaa (@anupama.2023)

इस पर अनुज अनुपमा उसको समझाते  है की ऐसा कभी नहीं होगा वो उनकी जान है साथ ही अनुपमा पाखी की फटकार भी लगाती है इसके बाद छोटी बोलती है की ये बात मुझ से मालती देवी ने भी बोली थी ये सुन अनुज हैरान हो जाता है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupamaa (@anupama.2023)

वनराज ने फिर फेरा काव्या से मुँह : शाह हाउस में भी तूफान रुकने का नाम नहीं ले रहा जहा वनराज एक अच्छा बेटा बनने की पूरी कोशिश कर रहा है वो अपने बा और बापूजी का अच्छे से ध्यान रखता है साथ ही वो सब का ख्याल रखता है.

बा जैसे ही बोलती है की जल्द ही वनराज का बेटा भी इस घर में आने वाला है इस पर उसका मुँह बन  जाता है काव्या उसको अपने साथ हेल्थ चेकउप पर चलने के लिए बोलती है तब भी वो उसको मना कर देता है. अब देखना दिलचसप है की कहानी किस मोड़ से टर्न लेती है और कौन कौन से ट्विस्ट देखने को मिल सकते है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupamaa (@anupama.2023)

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter