निकाय चुनाव के मतदान केंद्रों का निरीक्षण करने पहुंचे कलेक्टर, बारिश को देखते हुए प्रबंध करने के निर्देश

Datia News : दतिया। 6 जुलाई को नगरीय निकाय चुनाव के प्रथम चरण का मतदान होना है। जिसके दतिया और बड़ौनी में वोट डाले जाएंगे। मतदान की तैयारियों को लेकर कलेक्टर संजय कुमार ने रविवार को दतिया नगर के विभिन्न मतदान केंद्रों का निरीक्षण कर व्यवस्थाओं का जायजा लिया। इस दौरान कलेक्टर ने सभी मतदान केंद्रों पर साफ-सफाई, प्रकाश, पेयजल एवं वर्षा ऋतु को देखते हुए विशेष प्रबंध करने के निर्देश दिए।

कलेक्टर ने कहाकि दतिया नगर पालिका के तहत 36 वार्डो में से 6 वार्डो में निर्विरोध निर्वाचन होने के कारण शेष 30 वार्डो के 80 मतदान केंद्रों की जानकारी मतदाताओं को विभिन्न माध्यमों से दी जाएं।

कलेक्टर ने दतिया के वार्ड क्रमांक 5 के गाड़ी खाना मतदान केंद्र क्रमांक 13, वार्ड क्रमांक 12 के मतदान केंद्र क्रमांक 29 नवीन प्राथमिक शाला हरिजन बस्ती आदि का निरीक्षण कर व्यवस्थाओं का जायजा लिया।

निरीक्षण के दौरान अनुविभागीय दंडाधिकारी ऋषि कुमार सिंघई, तहसीलदार भूपेंद्र कुशवाहा, मुख्य नगर पालिका अधिकारी अनिल दुबे सहित अन्य अधिकारीगण उनके साथ रहे।

राज्य निर्वाचन आयोग के निर्देशानुसार जारी कार्यक्रम के तहत 6 जुलाई को प्रथम चरण के रूप में जिले की नगर पालिका परिषद दतिया एवं नगर परिषद बड़ौनी में सुबह 7 बजे से अपरांह 5 बजे तक मतदान होगा।

जबकि 13 जुलाई को िद्वतीय चरण के रूप में जिले की नगर परिषद सेवढ़ा, भांडेर और इंदरगढ़ में मतदान होगा। 17 जुलाई को प्रथम चरण में डाले गए मतों की मतगणना एवं परिणामों की घोषणा होगी। जबकि 18 जुलाई को िद्वतीय चरण में डाले गए मतों की मतगणना एवं परिणामों की घोषणा की जाएगी।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter