मध्य प्रदेश : 22 अप्रैल को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आएंगे भोपाल ,तैयारियां जोरों पर

भोपाल : केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह 22 अप्रैल को भोपाल के दौरे पर आएंगे। अपने दौरे के दौरान शाह यहां जंबूरी मैदान में आयोजित होने वाले तेंदूपत्ता संग्राहक सम्मेलन सहित विभिन्न कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे। अधिकारी ने सोमवार को बताया कि शाह भोपाल स्थित केंद्रीय पुलिस प्रशिक्षण अकादमी (सीएपीटी) में होने वाली अखिल भारतीय पुलिस विज्ञान कांग्रेस में भी शामिल होंगे।

मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने शाह के दौरे की पुष्टि की और कहा कि 22 अप्रैल को उनके कार्यक्रमों में शामिल होने की उम्मीद है। बैठक में भोपाल के जिला कलेक्टर अविनाश लवानिया ने आगामी कार्यक्रमों की तैयारियों की समीक्षा की।

बड़ी एलईडी पर देख सकेंगे पूरा कार्यक्रम : भीषण गर्मी और लोगों को असुविधा से बचाने के लिए बड़ी-बड़ी एलईडी लगाई जा रही हैं. इस पर मंच पर होने वाली तमाम गतिविधियों को एक साथ देखा जा सकेगा. कोने और मंच से दूर बैठे लोगों को एलईडी के जरिए सारी घटनाओं की जानकारी मिल जाएगी.

वे आसानी से अमित शाह को देख और सुन सकेंगे. पूरे पंडाल में ठंडी हवा एवं पानी की पर्याप्त व्यवस्था की जा रही है. कार्यक्रम स्‍थल पर कूलर-पंखे लगाए जाएंगे. साथ ही पानी की उत्तम व्यवस्था रहेगी.

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close