कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव की हालत नाजुक : एम्स के आईसीयू में वेंटिलेटर पर, अजब संयोग दोनों भाई एक साथ हैं भर्ती

मुंबई । स्टेज पर हंसी का जादू बिखेरने वाले हास्य कलाकार राजू श्रीवास्तव की हालत नाजुक बताई जा रही है। दिल्ली के एम्स के आईसीयू में राजू को वेंटिलेटर पर रखा गया है। जहां उनकी हालत पर चिकित्सक लगातार नजर रखे हुए हैं। राजू श्रीवास्तव के तबियत के बारे उनके पीआरओ ने बताया कि बुधवार शाम को चिकित्सकों ने उनकी एंजियोप्लास्टी की थी।

लेकिन अभी भी उनकी हालत में ज्यादा सुधार नहीं है। कई घंटों बाद भी राजू को होश नहीं आया है। बताया जाता है कि राजू श्रीवास्तव के हार्ट में बड़ा हिस्सा ब्लॉकेज होने के कारण यह समस्या आई। इधर राजू के छोटे भाई काजू का भी एम्स में आपरेशन हुआ है।

राजू श्रीवास्तव का पूरा परिवार दिल्ली पहुंच गया है। जहां एम्स में दोनों बेटों के इलाज को लेकर सभी सदस्य वहीं पर है। राजू श्रीवास्तव के कानपुर िस्थत आवास पर इन दिनों ताला लगा हुआ है। इधर कामेडी किंग राजू श्रीवास्तव की तबियत बिगड़ने की खबर सुनकर उनके फैंस भी उदास है। जो उनके जल्दी स्वस्थ्य होने की कामना भी कर रहे हैं।

दोनों भाईयों का एम्स में चल रहा उपचार : राजू श्रीवास्तव की तबियत बिगड़ने पर उन्हें तत्काल एम्स में भर्ती कराया गया था। वहीं उनके छोटे भाई काजू श्रीवास्तव भी एम्स में एडमिट हैं। उनके कान के नीचे गांठ का वहां चिकित्सकों ने ऑपरेशन किया है। काजू बीते 3 दिनों से वे एम्स में भर्ती थे।

उन्हें बड़े भाई राजू श्रीवास्तव की तबियत को लेकर अभी परिवार के सदस्यों ने कोई खबर नहीं दी है। एम्स के सेकेंड फ्लोर स्थित कार्डियक यूनिट के आईसीयू में राजू का उपचार चल रहा है। वहीं उनके छोटे भाई काजू थर्ड फ्लोर पर भर्ती हैं। परिवार के सभी सदस्य अपने दोनों बेटों की तबियत को लेकर चिंतित है।

वर्कआउट करते समय बिगड़ी तबियत : बताया जाता है कि राजू श्रीवास्तव रोज की तरह होटल के जिम में सुबह वर्कआउट कर रहे थे। इस दौरान ट्रेडमिल पर रनिंग करते समय उन्हें छाती में अचानक दर्द उठा और वह नीचे गिर पड़े। इसके बाद उन्हें तत्काल अस्पताल में भर्ती कराया गया। राजू श्रीवास्तव इन दिनों दिल्ली प्रवास थे। जहां उन्होंने भाजपा के कुछ बड़े नेताओं से मुलाकात भी की थी।

कानपुर से लड़ चुके हैं चुनाव : राजू श्रीवास्तव पिछले कुछ सालों से राजनीति में भी सक्रिय थे। उन्होंने कानपुर क्षेत्र से चुनाव भी लड़ा था। इसके बाद 2014 में उन्होंने भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर ली थी। वह भाजपा के कार्यक्रमों में भी सक्रिय रहते थे।

गत जुलाई में उन्होंने कई बड़े शोज भी किए थे। आगामी दिनों में भी कई शहरों में उनके शोज होने की तैयारी थी। राजू श्रीवास्तव टीवी स्क्रीन के साथ बॉलीबुड की तमाम फिल्मों में भी हास्य कलाकार की भूमिका निभा चुके हैं।

कामेडी किंग के रुप में जाने जाते हैं राजू : राजू श्रीवास्तव अपने ही गॉसिप पर शानदार कॉमेडी के लिए अलग पहचान रखते हैं। टीवी शोज में भी उन्होंने अपनी खास जगह बनाकर दर्शकों को खूब मनोरंजन किया है।

पिछले लंबे अर्से से राजू अपनी कॉमेडी की दम पर एक बड़ा मुकाम हासिल कर चुके हैं। वह उप्र फिल्म विकास परिषद के चेयरमैन भी हैं। राजू ने स्टेज पर लगातार जानदार प्रदर्शन कर अपने कैरियर को ऊंचाई तक पहुंचाया।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter