अनुराग ठाकुर का शायराना तंज- जनता सपा से पूरी तरह खफा है, अखिलेश कहेंगे कि ईवीएम बेवफा है !

लखनऊ : केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने सपा पर हमला करते हुए रविवार को दावा किया कि जनता समाजवादी पार्टी से पूरी तरह खफा है। उन्होंने कहा कि आगामी 10 मार्च को सपा प्रमुख अखिलेश यादव कहेंगे कि अबकी बार फिर इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन (ईवीएम) बेवफा है।

ठाकुर ने संवाददाताओं से बातचीत में कहा, “ये नई सपा नहीं, ये वही सपा है, जिससे जनता पूरी तरह खफा है। अब 10 मार्च को सपा प्रमुख अखिलेश जी कहेंगे कि अबकी फिर ईवीएम बेवफा है।” गौरतलब है कि अखिलेश यादव अक्सर इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीनों की विश्वसनीयता पर सवाल उठाते रहे हैं।

ठाकुर ने 300 यूनिट मुफ्त बिजली के सपा के वादे को लेकर तंज करते हुए कहा, “सपा सरकार में बिजली के तार कपड़े सुखाने के काम आते थे। जिनके कार्यकाल में एक माह में 300 घंटे भी बिजली मिलना मुश्किल था, वो 300 यूनिट फ्री बिजली देने की बात कहते हैं, तो संदेह होता है। जिन्होंने प्रदेश को गुंडाराज, भ्रष्टाचार और दंगाराज दिया,

उन पर जनता कैसे भरोसा कर सकती है।” उन्होंने कहा कि सपा गठबंधन की पहली सूची देखें तो जिनको उसने टिकट दिया है, वे सपा के उम्मीदवार नहीं, जनता की उम्मीदों पर वार करने वाले लोग हैं।

इनमें कोई जेल में है तो कोई बेल पर है। ठाकुर ने कहा कि सपा के आईटी सेल का पूरा मतलब ‘इनकम फ्रॉम टेरर’ है, जिसमें अतीक, यूनुस खान और नाहिद हसन जैसे गुंडे और दंगाई हैं,

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close