नयन की बिगड़ती हालत में सम्राट देगा अपनी सांसे , कार में एक साथ लॉक होंगे दोनों !

 

मुंबई : TRP में सबसे हिट शो “यह है चाहतें” में फिर एक बार नया ट्विस्ट आने वाला है जहा इस बार कहानी का ये नया मोड़ दर्शको को बेहद पसंद आयेगा , हालांकि सीरियल में मनोरंजन का डबल तड़का लगने वाला है जो वर्त्तमान की कहानी को पूरी तरह बदल देगा। आपको शो के आने वाले एपिसोड में जबरदस्त ड्रामा देखने को मिलेगा।

लेटेस्ट एपिसोड की शुरुवात चिंटू प्रेम से कहता है कि उसके पास नयनतारा और सम्राट को करीब लाने का एक आइडिया है। प्रेम पूछता है कि क्या ?। चिंटू का कहना है कि उसकी मां हमेशा कहती है कि जब वे 2 लोगों को एक कमरे में बंद कर देंगे, तो फिर उन्हें जबरदस्ती बात करनी ही होगी। प्रेम पूछता है कि वे नयन और सैम को एक कमरे में कैसे बंद करेंगे। इधर सैम फोन पर किसी से बात करता है और कहता है कि वह 5 मिनट में आ रहा है। चिंटू प्रेम से कहता है कि वे सैम और नयन को एक कार में बंद कर सकते हैं और उन्हें बोलने के लिए मजबूर कर सकते हैं।

प्रेम ने नयन से की ये रिक्वेस्ट !
प्रेम कहता है कि वह नयन को आगे की सीट पर बिठा देगा। वह नयन के पास जाता है और उसे एक्स्ट्रा क्लास के लिए स्कूल छोड़ने के लिए कहता है। नयन का कहना है कि उन्हें इसकी कोई जानकारी नहीं मिली। वह उसका हाथ पकड़कर उसे बाहर लाता है। चिंटू पूछता है कि वह कहां जा रहा है। प्रेम कहता है कि वह स्कूल जा रहा है और देर हो रही है। नयन का कहना है कि वह उसे ऑटो से छोड़ देगी। चिंटू का कहना है कि वह सम्राट से लिफ्ट ले सकती है।

सम्राट और नयन में हुई बहस
सम्राट अपनी कार में बैठ जाता है। प्रेम नयन को उसमें बैठने के लिए मजबूर करता है। सैम पूछता है कि वह क्या कर रही है। नयन का कहना है कि प्रेम को एक्स्ट्रा क्लास के लिए देर हो रही है। सैम कहता है कि उसकी कार टैक्सी नहीं है और वह ऑटो ले सकती है। नयन और सैम की बहस शुरू हो जाती है। प्रेम चिंटू से पूछता है कि कार की चाबियों के बिना अब वे उन्हें कैसे लॉक करेंगे। चिंटू चुपचाप कार की चाबी चुराता है जबकि सैम और नयन बहस करने और कार के दरवाजे बंद करने में व्यस्त हैं।

मानसी को हुआ राघव पर शक
प्रेम और चिंटू का कहना है कि वे कार के अंदर लड़ना जारी रख सकते हैं क्योंकि उन्हें जानबूझकर लॉक किया गया है। सैम चाबी वापस करने के लिए चिल्लाता है। वे मना करते हैं। इधर ईशानी टीम के साथ डांस करती है। राघव उसके डांस मूव्स की तारीफ करता है और कोरियोग्राफर से ईशानी पर ज्यादा ध्यान देने को कहता है। मानसी को राघव के इरादों को भांपते हुए जलन होती है और पूछती है कि उसने एक नई लड़की को लीड डांसर क्यों बनाया, इस दिमाग में क्या चल रहा है। राघव का कहना है कि उसने ईशानी को पहले नहीं पाया था, वह एक अच्छी डांसर है और वह शो को बेहतर बनाने की कोशिश कर रहा है।

एक साथ आए नयन और सैम
नयन सैम की कार की आलोचना करता है। सैम का कहना है कि इसमें एक खास तरह का चाइल्ड लॉक है जो आसानी से नहीं खुलता। नयन कहती है कि वह शीशा तोड़ देगी और कोशिश करेगी, लेकिन असफल रहती है। सैम का कहना है कि यह शॉक प्रूफ ग्लास है। नयन कहती है कि वह अंदर से सदमे में है। सैम का कहना है कि वह यहां भी है। प्रेम और चिंटू हंसते हैं और सोचते हैं कि वे अब बात करना शुरू करेंगे। ईशानी उन्हें सुनती है और पूछती है कि वे क्या कर रहे हैं। प्रेम का कहना है कि उन्होंने सैम और नयन को एक कार में बंद कर दिया ताकि वे बात कर सकें और दोस्त बन सकें।

प्रेम के प्लान में इशानी ने भी दिया साथ
इशानी कहती है कि उन्होंने सही किया क्योंकि सैम और नयन को सामान्य व्यवहार करना चाहिए अगर उन्हें 6 महीने तक साथ रहना है। नयन को कार के अंदर गैस की गंध आती है और वह असहज महसूस करता है। सैम पूछता है कि वह अभिनय क्यों कर रही है। नयन का कहना है कि उसे गैस की गंध की समस्या है और घुटन महसूस हो रही है।

ड्राइवर ने सबको दी यह शॉकिंग न्यूज़
ड्राइवर ईशानी को सूचित करता है कि अगर उसने सैम की कार की चाबियाँ देखीं क्योंकि एसी गैस लीक हो रही है और मरम्मत की जरूरत है, और अगर कोई गैस रिसाव के साथ अंदर फंस जाता है, तो वे मर सकते हैं। ईशानी चिंतित हो जाती है और चिंटू और प्रेम को जल्द ही कार की चाबियां लाने के लिए कहती है। प्रेम और चिंटू को दराज से कार की चाबियां गायब मिलीं। आलिया पीछे से देखती है और चोरी की चाबियों को याद करते हुए सोचती है कि वह सैम और नयन को तब तक एकजुट नहीं होने देगी जब तक वह इस घर में नहीं है; सैम को गुस्सा आएगा और वह अपना गुस्सा अब चूहे और बछड़े/प्रेम और चिंटू और नयन पर फोड़ देगा।

प्रेम और चिंटू वापस कार की ओर भागते हैं और मालती से टकरा जाते हैं। मालती पूछती है कि क्या हुआ। वे सूचित करते हैं कि नयन और सैम एक कार में बंद हैं, वे बस उन्हें करीब लाना चाहते थे। ईशानी मैकेनिक को बुलाती है और उन्हें व्यस्त पाती है। मालती पूछती है कि वे सैम और नयन को कैसे निकालेंगे।

नयन की बिगड़ती हालत में सम्राट देगा अपनी सांसे
सैम बच्चों पर गुस्सा करता है और सोचता है कि अब उन्हें कौन बाहर निकालेगा। वह नयन की बिगड़ती हालत को देखता है और उसे शांत करने की कोशिश करता है। मोहित घर लौट आया। इशानी उसे बताती है कि क्या हुआ। मोहित का कहना है कि वह गैरेज से कटर मशीन लाएगा और दरवाजा काट देगा। सैम सांस लेने के लिए नयन को प्लास्टिक बैग देता है। मोहित कटर मशीन से दरवाजे को काटने की कोशिश करता है और वह विफल हो जाता है। सैम उसे कुछ करने के लिए कहता है क्योंकि उसे भी घुटन महसूस हो रही है। मोहित और ईशानी ग्लास कटर लेने के लिए पास की एक फैक्ट्री की ओर भागते हैं। मोहित के लौटने तक सैम नयन को थोड़ा धैर्य रखने के लिए प्रोत्साहित करता रहता है।

Precap : मोहित ने कार का शीशा काटा और नयन और सैम को बाहर निकाला। नयन होश खो देता है। ईशानी कहती है कि उसकी सांस धीमी हो रही है।सैम का कहना है कि अब एक ही रास्ता है।

 

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter