कांग्रेस नेता 70 के पार हो चुके हैं इसलिए गर्मी-सर्दी से उन्हें लगता है डर, गृहमंत्री डा.मिश्रा ने बसई में कसा तंज

Datia News : दतिया। कांग्रेस के नेताओं को अब मौसम का डर सताने लगा है। कांग्रेस के सभी बड़े नेता भी 70 के पार हो चुके हैं। इसलिए जनता के बीच कभी-कभी ही नजर आते हैं। जबकि भाजपा पार्टी के नेता हर समय आपको जनता के बीच ही मिलेंगे। गृहमंत्री डा.नरोत्तम मिश्रा ने यह तंज बसई में कांग्रेस नेताओं पर कसा। वह बसई में थाना भवन का उद्घाटन करने पहुंचे थे।

गृहमंत्री ने कहाकि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता तो 70 के पार हो गए हैं। ऐसे में उन्हें जनता के बीच जाने में कभी गर्मी तो कभी सर्दी का डर लगता है। जबकि हमारे प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री 24 घंटे जनता के बीच में रहकर उनकी सेवा करते हैं।

गृहमंत्री ने कांग्रेस नेताओं पर तंज कसते हुए कहाकि कमलनाथ, दिग्विजय सिंह व गोविंद सिंह सभी 70 के पार हो गए हैं। उन्हें अब मौसम का डर सताता है। इसलिए वह जनता के बीच दिखाई नहीं देते। इस दौरान बसई क्षेत्र के अाधा सैकड़ा से अधिक लोगों ने गृहमंत्री के समक्ष भाजपा की सदस्यता ग्रहण की।

इससे पूर्व हैलीकाप्टर से बसई पहुंचने पर गृहमंत्री डा.नरोत्तम मिश्रा का पार्टी कार्यकर्ता व आमजन ने पुष्पवर्षा कर स्वागत किया। गृहमंत्री डा.मिश्रा ने 1 करोड़ 13 लाख की लगात से बने बसई स्थित नव निर्मित थाना भवन उद्घाटन किया।

उद्घाटन समारोह को संबोधित करते हुए गृहमंत्री ने कहा कि बसई क्षेत्र की परेशानी मेरी परेशानी है। इस क्षेत्र के कार्यकताओं का दर्द मेरा दर्द है। बसई क्षेत्र के विकास में कोई कसर नहीं रहने दी जाएगी।

गृहमंत्री ने कहाकि कांग्रेस का एक भी नेता आपको जनता में बीच नहीं दिख रहा होगा। कमलनाथ एक उद्योग पति है वह तो सोने की चम्मच लेकर पैदा हुए है। वह गरीबों व किसानों का दर्द कैसे समझेंगे। जबकि मप्र के मुख्यमंत्री किसान के बेटे हैं। इसलिए उन्हें हमेेशा किसानों की चिंता रहती है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter