दतिया में कांग्रेस ने निकाला रोड शो, आमसभा हुई : दामोदर बोले यात्रा देगी सत्ता परिवर्तन का संदेश

Datia news : दतिया । कांग्रेस की कमलनाथ संदेश यात्रा के पहले चरण का समापन रविवार को दतिया किला चौक पर विशाल आमसभा के रूप में हुआ। लगभग दो घंटे तक शहर में चले रोड शो और फिर सभा में काफी संख्या में कांग्रेस जन मौजूद रहे।

सभा को संबोधित करने पिछड़ावर्ग कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष हरियाणा के पूर्व मंत्री कैप्टन अजय यादव, पूर्व मंत्री सज्जन वर्मा, राष्ट्रीय सचिव और ग्वालियर चंबल के प्रभारी शिव भाटिया, विधायक सिद्धार्थ कुशवाह, विधायक बैजनाथ कुशवाह, पूर्व विधायक डमडम व्यास, पूर्व विधायक अजय यादव, राजेंद्र भारती, जिला कांग्रेस अध्यक्ष रामकिंकर गुर्जर, प्रदेश महासचिव अशोक दांगी बगदा सहित दर्जनों वरिष्ठ नेता पहुंचे।

मुख्य वक्ता के रूप में सभा को सम्बोधित करते हुए पूर्व मंत्री सज्जन वर्मा ने कहाकि दतिया में भय और आतंक चरम पर है। लेकिन आज के प्रदर्शन के बाद भय भी खत्म होगा और आतंक फैलाने वालों की राजनीति का भी अंत होगा। मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद पिछड़ावर्ग के राष्ट्रीय अध्यक्ष कैप्टन अजय यादव ने कहाकि पिछड़ों को अगर कोई हक अधिकार दे सकता है तो वह सिर्फ कांग्रेस ही है।

यात्रा के संयोजक दामोदर यादव ने कहाकि यात्रा को काफी जनसमर्थन हर जगह मिला है। लोगों का उत्साह देखकर लगता है कि हमारी 200 सीटें मप्र में आएंगी और कमलनाथ संदेश यात्रा सत्ता परिवर्तन यात्रा के रूप में सिद्ध होगी। मप्र के सह प्रभारी शिव भाटिया ने कहाकि पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने दामोदर यादव को बहुत सोच समझकर यह जिम्मेदारी सौंपी थी।

रोड शो में जगह-जगह हुआ स्वागत : यात्रा के दौरान रोड शो निकाला गया। जिसकी शुरुआत उनाव रोड से हुई। जहां बाइक रैली के साथ रोड शो शुरू हुआ। इस दौरान पूरे रास्ते स्वागत का क्रम चलता रहा।

पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा का जगह-जगह स्वागत किया गया। कांग्रेस महासचिव अशोक दांगी बगदा ने पूर्वमंत्री वर्मा को पगड़ी पहनाकर व तलवार भेंटकर स्वागत किया। वहीं किला चौक पर महिलाओं ने मंगल कलश के साथ पुष्पवर्षा की।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter