कांग्रेसियों ने पुलिस पर फैंका सीएम का जलता हुआ पुतला, सबइंस्पेक्टर झुलसा

Gwalior News ग्वालियर : सीएम शिवराज सिंह के पुतले को जलाने से रोकना पुलिस सब इंस्पेक्टर को भारी पड़ गया। हंगामा मचा रहे कांग्रेसियों ने जलता हुआ पुतला उक्त सब इंस्पेक्टर के ऊपर ही फैंक दिया। इस घटना में जहां सब इंस्पेक्टर गंभीर रुप से झुलस गया वहीं पुतले फैंकने की घटना के बाद मौके पर भगदड़ मच गई। इस पूरे मामले को लेकर एसपी और कलेक्टर सख्त नजर आए। संबंधित कांग्रेस जन की पुलिस पहचान कर कार्रवाई करने का मन बना रही है।

ग्वालियर में कांग्रेस कार्यकर्ता सीएम शिवराज सिंह चौहान का पुतला जला रहे थे। इस दौरान पुलिस के लोग उन्हें रोकने आए। कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने लापरवाही के साथ सब इंस्पेक्टर दीपक गौतम के ऊपर जलते हुए पुतले को फेंक दिया है। इस दौरान सब इंस्पेक्टर दीपक गौतम गंभीर रूप से झुलस गए हैं।

उनकी वर्दी जल गई है। साथ ही शरीर भी झुलस गया है। दीपक गौतम को उपचार के लिए निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। इस मामले में एसपी और कलेक्टर ने सख्त कार्रवाई करने का निर्णय लिया है।

हजीरा सब्जी मंडी में नगर निगम अमले की तरफ से पुराने ढांचे को तोड़ने की कार्रवाई की जा रही थी। इसके विरोध में फल और सब्जी विक्रेताओं समेत कांग्रेस नेता सुनील शर्मा भी हजीरा सब्जी मंडी पहुंच गए। यहां पर पुलिस ने कांग्रेस नेता सुनील शर्मा को अपनी हिरासत में ले लिया।

इसके बाद से कांग्रेसियों ने फूलबाग पर प्रदर्शन करना शुरू कर दिया। कांग्रेसियों ने फूल बाग स्थित गांधी पार्क में धरना प्रदर्शन किया। कांग्रेसी एकजुट होकर फूलबाग चौराहे पर आ गए। यहां पर कांग्रेसियों ने जमकर हंगामा किया।

कांग्रेसी सीएम शिवराज सिंह चौहान का पुतला जलाने लगे। इस पुतले को जलने से रोकने के लिए सब इंस्पेक्टर दीपक गौतम ने कोशिश की, लेकिन वह खुद आग की चपेट में आ गए।

इससे दीपक गौतम की वर्दी जल गई और उनका शरीर भी झुलस गया। मौके पर मौजूद अन्य साथी पुलिसकर्मियों ने दीपक गौतम को फूल बाग के पास स्थित निजी हॉस्पिटल में उपचार के लिए भेजा।

मामले की जानकारी मिलते ही ग्वालियर कलेक्टर कौशलेंद्र विक्रम सिंह और ग्वालियर एसपी अमित सांघी अस्पताल पहुंच गए। यहां उन्होंने दीपक गौतम का हालचाल जाना। एसपी ने बताया कि सब इंस्पेक्टर दीपक गौतम की हालत गंभीर है।

इस मामले में एसपी अमित सांघी का कहना है कि बिना अनुमति के यह प्रदर्शन हो रहा था। दीपक गौतम के बयान लिए जा रहे हैं और इस मामले में दोषियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी। इस बारे में ग्वालियर कलेक्टर कौशलेंद्र सिंह का कहना है कि जरूरत पड़ी तो इस मामले में रासुका समेत अन्य कार्रवाई भी की जाएगी।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter