नगर परिषद सम्मेलन में पार्षदों ने मचाया हंगामा : 30 में से सिर्फ चार ही प्रस्ताव हो सके पारित, पक्षपात का लगाया आरोप

Datia news : दतिया। इंदरगढ़ नगर परिषद के सम्मेलन में पार्षदों ने जमकर हंगामा मचाया। साथ ही नगर परिषद् पर उपेक्षा का आरोप भी लगाया। हंगामे के कारण सम्मेलन में सिर्फ चार ही प्रस्ताव पारित हो सके। सोमवार को नगर परिषद इंदरगढ़ का साधारण सम्मेलन नगर परिषद के सभागार में आयोजित किया गया। सम्मेलन के एजेंडा में 30 विषयों को शामिल कर चर्चा के लिए शामिल किया गया था।

निर्धारित समय दो बजे से शुरू होने वाली परिषद् की बैठक विलंब से शुरू हुई। बैठक शुरू होते ही सुमित उपाध्याय, अखिलेश सेन, अरविंद जाट, अनार सिंह यादव सहित अन्य पार्षदों ने नगर परिषद अध्यक्ष गौरी रामस्वरूप मंडेलिया पर पक्षपात पूर्ण रवैया अपनाने का आरोप लगाते हुए अध्यक्ष की कार्य प्रणाली का विरोध किया।

बैठक में शामिल 30 विषय में से सिर्फ 4 प्रस्ताव पारित करते हुए शेष 26 प्रस्ताव निरस्त कर दिए। बैठक पूरे समय हंगामेदार रही और सभी पार्षदों ने विरोध करते हुए कहाकि नगर परिषद में जनहित के मामलों में मनमानी नहीं चलने दी जाएगी।

वार्ड पार्षदों का आरोप था कि उन्हें उनके वार्डो में होने वाले आयोजन तक में बुलाया नहीं जाता। नगर में जरूरी विकास कार्यों को दरकिनार कर अनावश्यक निर्माण कार्यों को कराया जा रहा है।

परिषद की बैठक में कई बार हंगामे की स्थिति बनी। जिसे अध्यक्ष शांत कराती नजर आई। लेकिन पार्षद किसी की बात सुनने को तैयार नहीं थे।

सम्मेलन के दौरान 26 प्रस्ताव निरस्त कर दिए गए जबकि चार प्रस्ताव पारित करने पर ही सहमति बन सकी। जिसके बाद परिषद की बैठक आगामी आदेश तक के लिए निरस्त कर दी गई।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter