होली मना रहे किन्नरों के घर में घुसे बदमाश : मारपीट कर कपड़े फाड़े, इधर पहुंज नदी में युवक ने लगाई छलांग

Datia News : दतिया। अपने घर में नाच गाकर होली मना रहे किन्नरों की कुछ लोगों ने मारपीट कर दी और उनके कपड़े फाड़ डाले। किन्नरों का आरोप है कि उक्त बदमाश किस्म के युवक अचानक उनके घर में घुस आए और गालियां देने लगा।

जब उन्होंने मना किया जो वह मारपीट पर उतारू हो गए। घटना की रिपोर्ट करने के लिए जैसे ही किन्नरों ने थाने का रुख किया तो बीच रास्ते में पीछा कर रहे बदमाश युवकों ने उन्हें फिर से घेर लिया और मारपीट कर दी।

जानकारी के अनुसार सिविल लाइन थाना क्षेत्र के सीता सागर बाईपास रोड पर अज्ञात बदमाशों ने शिवानी किन्नर, पायल शर्मा, टैक्सी ड्राइवर दीपक परिहार निवासी पापासाहब का बाग के साथ मारपीट कर डाली। किन्नर अपने घर पर होली का पर्व मना रहे थे। तभी तीन चार अज्ञात बदमाश उनके घर पर आए और उनके साथ गाली गलौज कर मारपीट करने लगे।

इसके बाद किन्नर सिविल लाइन थाने रिपोर्ट करने आ रहे थे तो आरोपितों ने रास्ते में भी उनके साथ मारपीट की व उनके कपड़े फाड़ डाले। घटना के संबंध में किन्नरों ने सिविल लाइन थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस घटना की जांच कर रही है।

पहुज नदी में युवक ने लगाई छलांग : भांडेर-लहार रोड पहुज नदी पुल से युवक जितेंद्र अहिरवार पुत्र देवसिंह निवासी अकबरपुर वार्ड तीन ने छलांग लगा दी। गनीमत रही कि उसे कोई चोट नहीं लगी। मामले की जानकारी देते हुए एफआरवी चालक राजेंद्र यादव ने बताया कि जिला कंट्रोल रूम से सूचना मिली थी कि भांडेर में बड़े पुल से एक युवक ने छलांग लगा दी।

सूचना पर घटनास्थल पहुंचकर लोगों की मदद से उसे घटनास्थल से अस्पताल पहुंचाया गया। इस मामले में वार्ड के पार्षद प्रतिनिधि ने बताया कि युवक की हालत ठीक है। उक्त युवक ने बताया कि जब वह पुल पर था तो उसे लगा कि जैसे कोई उसे खींच रहा है। फिर उसे नहीं पता कि वह नीचे कब गिर गया। वहीं कुछ लोगों का कहना है कि युवक नशे की हालत में था।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter