UP Election 2022: यूपी चुनाव से पहले भाजपा में शुरू हुआ डैमेज कंट्रोल, बीएल संतोष के दूसरे दौरे से बढ़ी खलबली

लखनऊ : अगले वर्ष होने जा रहे विधानसभा चुनाव के लिए उत्तर प्रदेश को मथने के लिए भारतीय जनता पार्टी ने अब पूरी तरह कमर कस ली है। इसी महीने की शुरुआत में दो दिन मैराथन बैठकें कर सरकार और संगठन के कामकाज की रिपोर्ट लेकर दिशा-निर्देश देकर गए पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री संगठन बीएल संतोष, प्रदेश प्रभारी राधा मोहन सिंह के साथ सोमवार को दोबारा राजधानी पहुंच रहे हैं। संगठन पदाधिकारियों के साथ उनकी बैठकें प्रस्तावित हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सहित राष्ट्रीय नेताओं के संभावित दौरों को लेकर भी रूपरेखा बनाई जा सकती है।

भाजपा ने आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर संगठनात्मक गतिविधियों को और तेज कर दिया है। सरकार के साथ बेहतर से बेहतर तालमेल बनाया जा रहा है, जिसके तहत मंत्रियों को भी प्रभार वाले जिलों में प्रवास का जिम्मा सौंप दिया गया है।

इधर, आयोग, मोर्चे, प्रकोष्ठ और विभागों के खाली पद भरने की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। अब आगे के और कार्यक्रम बनाए जा रहे हैं।

इसी सिलसिले में बीएल संतोष और राधा मोहन सिंह सोमवार सुबह लखनऊ आ रहे हैं। वह दो दिन के प्रवास पर हैं और यहां पार्टी के प्रदेश मुख्यालय में संगठन पदाधिकारियों के साथ बैठकें करेंगे।

प्रदेश भर में शुरू किए गए पोस्ट कोविड सेंटर, टीकाकरण जनजागरण अभियान और अन्य सेवा कार्यों के साथ ही संगठन के पिछले कार्यक्रम व अभियानों की समीक्षा करेंगे। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और सरकार के मंत्रियों के साथ भी मुलाकात संभावित है।

वहीं, सूत्रों का कहना है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जुलाई से हर माह उत्तर प्रदेश के दौरे पर आ सकते हैं। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, गृह मंत्री अमित शाह और राजनाथ सिंह के भी पाक्षिक दौरे की संभावना जताई जा रही है। इन दौरों की तैयारी के संबंध में भी चर्चा हो सकती है। 

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter