रात भर जमकर किया डांस सुबह चली गई जान : ड्राइवर की लापरवाही से हुआ हादसा, शादी के माहौल में पसरा मातम

Datia News : दतिया । शादी में रात भर नाच गाकर रंग जमाने वाले दोनों किशोरों को नहीं मालूम था कि सोमवार की सुबह उनके जीवन की आखिरी भोर होगी। यह कहना था उन बरातियों का जो रविवार शाम को थरेट बरात लेकर पहुंचे थे। जिसमें दोनों नाबालिग किशोर अरविंद और आशीष भी शामिल थे। जिन्होंने पूरी बारात में खूब डांस किया।

सुबह जब विदाई की बेला आई तब ट्रैक्टर ट्राली से गांव वापिस लौट रही बरात हादसे का शिकार हो गई। जिसमें दोनों किशोर अरविंद और आशीष की जान चली गई। गांव दरियापुर जब इस दर्दनाक हादसे की खबर पहुंची तो वहां शादी की खुशियां मना रहे परिवार के सदस्यों में मातम छा गया।

थरेट थाना क्षेत्र के ग्राम चीना बंबा के पास बरात लेकर लौट रही ट्रैक्टर ट्राली के पलट जाने की घटना सोमवार सुबह सात बजे घटी। घटना की सूचना वहां से गुजर रहे लोगों ने थरेट पुलिस को दी।

जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से ट्राली के नीचे फंसे लोगों को किसी तरह बाहर निकाला और उन्हें हंड्रेड डायल वाहन से उपचार के लिए इंदरगढ़ अस्पताल पहुंचाया। जहां से उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। वहीं दोनों नाबालिग किशोरों के शवों को भी पीएम के लिए भेजा गया।

ट्राली के नीचे दब जाने से गई जान : जानकारी के मुताबिक थरेट में मिठाई लाल कुशवाहा की बेटी की शादी थी। जिसमें बरात ग्राम दरियापुर से पहुंची थी। सोमवार सुबह बरात लेकर लौट रही ट्रैक्टर ट्राली चीना बंबा के पास अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खंती में जा पलटी। जिससे ट्राली में सवार सभी बराती उसमें दबकर रह गए। घटना स्थल पर चीख पुकार सुनकर आसपास के लोग जमा हो गए और हादसे की सूचना पुलिस को दी गई।

कुछ लोगों ने ट्रैक्टर ट्राली के नीचे दबे लोगों को बाहर निकालने की कोशिश भी की। इस घटना में ट्राली के नीचे दबकर दो नाबालिग 14 वर्षीय अरविंद पुत्र चरणदास कुशवाहा एवं 12 वर्षीय आशीष पुत्र हरीसिंह निवासीगण दरियापुरा की मौके पर मौत हो गई।

जबकि योगेश पुत्र रामकिशोर कुशवाह, मानसिंह पुत्र प्रेमसिंह दरयापुर, सुल्तान पुत्र बुद्धे कुशवाह, भारत सिंह पुत्र चंदन सिंह निवासीगण दरियापुर गंभीर रूप से घायल हो गए।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter