नया ट्विस्ट : खतरे में है नयनतारा , क्या सम्राट बचा पायेगा उसकी जान ?

मुंबई : स्टारप्लस का जबरदस्त शो “यह है चाहतें” में बहुत गजब का इमोशनल ड्रामा देखने को मिल रहा है जहा कहानी में आपको नयन सम्राट अलग होते नज़र आने वाले है , खैर ये स्टोरी दर्शको को बिलकुल भी पसंद नहीं आ रही है और वो सोशल मीडिया के मध्यम से मेकर्स से बदलाव की मांग कर रहे है

लेटेस्ट एपिसोड की शुरुवात प्रेम के साथ सम्राट जेजे गोयनका अस्पताल पहुंचता है और एक रिसेप्शनिस्ट से पूछता है कि क्या नौकरी के लिए इंटरव्यू अभी भी चल रहा है। रिसेप्शनिस्ट का कहना है कि कोई इंटरव्यू हो ही नहीं रहा है। सैम का कहना है कि उनकी पत्नी नयन के पास फिजियोथेरेपिस्ट के इंटरव्यू के लिए फोन आया था। रिसेप्शनिस्ट का कहना है कि उनका स्टाफ भरा हुआ है और उन्होंने निश्चित रूप से किसी और जॉब के लिए इंटरव्यू कॉल आया होगा, शायद किसी ने उन्हें गलत जानकारी दी है ।

प्रेम सम्राट से कहता हैं कि वह निश्चित हैं और पूछते हैं कि अगर नयन मां को कुछ हुआ है, तो वे अब क्या करेंगे। सैम का कहना है कि उन्हें पुलिस स्टेशन जाना चाहिए और नयन की गुमशुदगी की शिकायत दर्ज करनी चाहिए।

नयन के लिए इंस्पेक्टर से रिक्वेस्ट करेगा सम्राट
इधर गुंडे नयन को चुप रहने की चेतावनी देते है वरना वह उसे तुरंत मार देंगे। वही दूसरी तरफ सम्राट पुलिस स्टेशन जाता है और नयन की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाता है। इंस्पेक्टर का कहना है कि वह आधिकारिक तौर पर 24 घंटे से पहले शिकायत दर्ज नहीं कर सकते हैं। सैम का कहना है कि नयन का जीवन खतरे में है और वो पुलिस स्टेशनं में सब से रिक्वेस्ट करता है। इंस्पेक्टर का कहना है कि वह अनौपचारिक रूप से उसकी मदद कर सकता है।

मानसी ने आलिया को बताया अपना पूरा प्लान
इंस्पेक्टर ने कांस्टेबल से सीसीटीवी फुटेज के जरिए उसकी लोकेशन ट्रेस करने को कहा। मानसी आलिया को बताती है कि उसने नयन का अपहरण कर लिया क्योंकि नयन को पता चला कि वह गर्भवती नहीं है और सैम को यह बताना चाहती है। वह बताती है कि कैसे उसने अपने गुंडे को नयन को पकड़ने के लिए काम पर रखा और कहा कि अब नयन का अध्याय स्थायी रूप से बंद हो गया है। आलिया उसकी तारीफ करती है।

सम्राट को मिले नयन के छोड़े हुए सुराग
इंस्पेक्टर सैम को सूचित करता है कि नयन की कार एक ट्रैफिक सिग्नल कैमरे में कैद हो गई है और कांस्टेबल को साथ भेजती है। कॉन्स्टेबल सैम और प्रेम को एक ट्रैफिक सिग्नल पर ले जाता है जहां नयन की कार देखी गई थी। सैम आगे जांच करता है और नयन की कार को उसके बैग के अंदर और पास में एक टूटा हुआ फोन पाता है। उसे पता चलता है कि नयन का अपहरण हो गया है और वह उसके लिए चिंतित हो जाता है।

सम्राट को हुआ नयन पर गर्व
वह अपनी कार को और आगे बढ़ाता है। नयन की चप्पल देखकर प्रेम उसे रोकता है और बताता है कि आज नयन ने यह चप्पल पहनी थी। कॉन्स्टेबल का कहना है कि यह एक अच्छा सुराग है, उन्हें और सुरागों के लिए आगे ड्राइव करना चाहिए। सांस लेने में मुश्किल होने पर नयन गुंडों से उसे मुक्त करने की विनती करता है। गुंडे उस पर हंसते हैं। सैम को नयन की एक और चप्पल मिल जाती है। प्रेम कहते हैं कि नयन मां ने उनके लिए फिल्मों की तरह एक सुराग छोड़ा है। सैम का कहना है कि उन्हें अपनी पत्नी पर गर्व है। वह आगे ड्राइव करता है।

ईशानी को मोहित के पास देख आलिया को हुई ईर्ष्या
मोहित ने ईशानी को परेशान देखा और उससे इसका कारण पूछा। ईशानी का कहना है कि नयन गायब है। मोहित का कहना है कि शायद नयन सैम और प्रेम के साथ है और उसे फोन करता है। सैम उसे बताता है कि नयन का अपहरण कर लिया गया है और वे उसकी तलाश कर रहे हैं। मोहित और इशानी उससे मिलने की जिद करते हैं। सैम का कहना है कि वे आधे रास्ते में हैं और वह निश्चित रूप से नयन को ढूंढ लेंगे। मोहित ईशानी का हाथ पकड़कर उसे दिलासा देता है। आलिया यह देखकर ईर्ष्या करती है और उसे अपमानित करती है।

मोहित ने दागे आलिया पर सवाल
मोहित पूछता है कि उसकी समस्या क्या है, उसे बिना कारण जाने ईशानी को जज करने का कोई अधिकार नहीं है, नयन का अपहरण कर लिया गया है और ईशानी तनाव में है, सैम उसे खोज रहा है। आलिया परेशान हो जाती है कि सैम को नयन के अपहरण के बारे में पता चल गया है, उसे इसके बारे में मानसी को सूचित करने की जरूरत है। सैम एक गोदाम में पहुंचता है जहां नयन को रखा जाता है। प्रेम का कहना है कि नयन मां निश्चित रूप से इस गोदाम के अंदर हैं और सैम के साथ अंदर जाने का आग्रह करती हैं। सैम सहमत हैं। वे खिड़की से झाँकते हैं और गुंडों को अंदर पाते हैं।

Precap : आलिया ने मानसी को सूचित किया कि सैम को पता चला कि नयन का अपहरण कर लिया गया है। मानसी अपने गुंडों को नयन को किसी भी कीमत पर मारने का आदेश देती है। सैम गुंडों से लड़ता है और नयन को छुड़ाता है। नयन उसे धक्का देती है और अपने शरीर पर बम दिखाते हुए उसे यहां से जाने के लिए कहती है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter