दतिया कलेक्टर संजय कुमार हुए कोरोना संक्रमित, परिवार के 5 सदस्य भी निकले पाजिटिव, बंगले पर ही होम क्वारंटाइन कराया गया

Datia News : दतिया। दतिया कलेक्टर संजय कुमार भी कोरोना संक्रमित हो गए हैं। सोमवार को आई जांच रिपोर्ट में उनके सहित परिवार के 5 अन्य सदस्य भी कोरोना पाजिटिव निकले हैं। जानकारी के मुताबिक कलेक्टर कुमार की बेटी हाल ही में दिल्ली से वापिस लौटी थीं। जिनकी आरटीपीसीआर जांच कराई गई। जिसमें वह रविवार को पाजिटिव मिली थी।

जिसके बाद कलेक्टर कुमार व उनके परिवार के सदस्यों की जांच कराई गई जिसमें सोमवार को आई रिपोर्ट में वह संक्रमित निकले हैं। इस तरह अब तक दतिया जिले में कुल कोरोना संक्रमितों की संख्या 13 तक पहुंच गई है।

कलेक्टर ने गूगल मीट से ही ली बैठकें

बेटी के पाजिटिव आने के बाद से ही कलेक्टर कुमार भी एहतियात बरत रहे थे। उन्होंने सतर्कता बरतते हुए आफिस की बैठकें भी गूगल मीट के जरिए अपने निवास से ही ली। सोमवार को पाजिटिव निकलने के बाद सभी को होम क्वारंटाइन कर दिया गया है।

इसके साथ ही पिछले दिनों कलेक्टर के संपर्क में आने वाले अधिकारी व कर्मचारियों की भी सैंपलिंग की जा सकती है। इधर कलेक्टर बंगले पर भी स्वास्थ्य विभाग की टीम ने पहुंचकर सभी आवश्यक प्रबंध करा दिए हैं।

वहीं पिछले सप्ताह सेवढ़ा में अफ्रीका से आई महिला की दूसरी कोरोना जांच की गई। जिसमें वह संक्रमित निकली है। ऐसे में महिला को अभी 10 दिन और होम आइसोलेशन में रहना होगा।

पहली संक्रमण रिपोर्ट के बाद उसका सैंपल भी वेरिएंट जांच के लिए दिल्ली लैब भेजा गया था। जिसकी रिपोर्ट अभी अाना बाकी है। स्वास्थ्य विभाग ने रिपोर्ट एक-दो दिन में आने की बात कही है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close