दतिया पुलिस ने ढूंढ निकाले सात लाख से ज्यादा के गुम हुए मोबाइल : वापिस मिलते ही लोगों के चेहरों पर नजर आई खुशी

Datia news : दतिया। सात लाख के आधा सैकड़ा से अधिक गुम हुए मोबाइल पुलिस विभाग की साइबर सेल टीम ने खोजकर रविवार को उनके मालिकों को वापिस लौटाए। पुलिस अधीक्षक प्रदीप शर्मा ने सभी मोबाइल धारकों को उनके मोबाइल सुरक्षित लौटाकर उनके चेहरे पर खुशियां ला दी।

इस दौरान पुलिस कंट्रोल रूम में सभी मोबाइल धारकों को पुलिस विभाग की ओर से सूचना देकर बुलाया गया था। यहां स्वल्पाहार के बाद सभी को उनके मोबाइल सेट सुपुर्द कर दिए गए। पुलिस अधीक्षक प्रदीप शर्मा के प्रयासों की सभी ने सराहना भी की।

मोबाइल धारकों में से अधिकांश का कहना था कि उन्हें अपने मोबाइल वापिस मिलने की कोई उम्मीद नहीं थी। लेकिन फिर भी उन्होंने पुलिस को रिकवरी के लिए आवेदन किए थे।

लेकिन दतिया साइबर सेल की टीम ने तत्परता दिखाते हुए उनके मोबाइल लौटाकर पुलिस के प्रति आमजन में विश्वास कायम किया है। यह सभी मोबाइल सार्वजनिक स्थान, मंदिर, मेले आदि में गुम हुए थे। जो रिकवर हुए थे।

सात लाख से ज्यादा के थे मोबाइल : रविवार को पुलिस अधीक्षक प्रदीप शर्मा ने दतिया शहर व आसपास के तहसीलों व कस्बों के लोगों के गुमने वाले 55 एंड्राइड मोबाइल रिकवर कर उन्हें वापिस सुपुर्द किए। गुम मोबाइलों के संबंध आवेदनों के निराकरण एवं मोबाइलों की रिकवरी के लिए एसपी शर्मा ने साइबर सेल पुलिस टीम को निर्देश दिए थे। रिकवर किए गए 55 एंड्राइड मोबाइल की कीमत करीब सात लाख चार हजार रुपये बताई गई है।

जिनमें रियल मी, सैमसंग, टेक्नो, ओप्पो, वीवो, रेडमी आदि कंपनी व माडल के मोबाइल रिकवर कर उनके धारकों को सुपुर्द किए। मोबाइल मिलने के बाद आवेदकों के चेहरे पर खुशी नजर आई। इस अवसर पर प्रभारी साइबर सेल उनि शशांक शुक्ला, सउनि संजीव कुमार, आरक्षक वीरेंद्र ओझा, आरक्षक प्रवेंद्र यादव, आरक्षक शुभम यादव, आरक्षक अनिल बगैरिया भी मौजूद रहे।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter