‘उड़रिया’ टीवी शो में वैलेंटाइन डे पर तेजाे और फतेह आएंगे और करीब, जैस्मीन अजमाएगी नए-नए पैंतरें

मुंबई : ‘उड़रिया’ टीवी शो भी अपनी कहानी को लेकर इन दिनों धमाल मचा रहा है। जैस्मीन की नई-नई चाल का जबाब तेजो देने में लगी है। फतेह और तेजो को दूर करने के लिए जैस्मीन परिवार के अन्य लोगों पर भी दबाब बनाने लगी है। इधर अंगद भी तेजो की मदद के लिए उसका बचाव करता नजर आएगा। जैस्मीन की हर चाल कहानी को दिलचस्प बना रही है। एपीसोड में टि्वस्ट दर्शकों को खूब रोमांचित करने वाले हैं।

जैस्मिन सुधरने का नाम नहीं ले रही है। फतेह को तंग करने के लिए जैस्मिन कुछ भी करने को राजी है। ऐसे में तेजो ने फतेह की मदद करने की ठान ली है। ‘उडारियां’ में अब तक आपने देखा कि तेजो अंगद मान के साथ फतेह के घर पहुंच जाती है। तेजो दावा करती है कि वो किराएदार बनकर फतेह के घर में रहेगी। जैस्मिन न चाहते हुए भी तेजो को नहीं रोक पाती है।

तेजो के घर में आने के बाद जैस्मिन घर के लोगों को और भी ज्यादा तंग करने लग जाती है। इसी बीच सीरियल ‘उडारियां’ ने नया बखेड़ा खड़ा कर रखा है। ‘उडारियां’ के आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे, जैस्मिन, तेजो को परेशान करने के लिए नए-नए पैंतरे खेलेगी। जैस्मिन, तेजो को अपने हिस्से में नहीं जाने देगी। हालांकि तेजो भी जैस्मिन के आगे हार नहीं मानेगी। तेजो बहादुरी के साथ जैस्मिन का सामना करेगी।

तेजो और फतेह का बीच होगा रोमांस

जैस्मिन की वजह से एक घर में होने के बाद भी फतेह और तेजो साथ नहीं रह पाएंगे। हालांकि दूर होकर भी दोनों की निगाहें एक दूसरे पर ही टिकी रहेंगीं। तेजो को अपने इतना पास देखकर फतेह काफी खुश हो जाएगा। फतेह लेटे-लेटे तेजो को निहारेगा। फतेह और तेजो का रोमांस देखकर जैस्मिन चिढ़ जाएगी। इधर तेजो भी जैस्मीन को जलाने के लिए फतेह के साथ रोमांस का कोई मौका नहीं छोड़ती।

वैलेंटाइन डे पर मिटेंगी दूरियां

जल्द ही सीरियल ‘उडारियां’ में फतेह और तेजो वैलेंटाइन डे मनाने वाले हैं। वैलेंटाइन के मौके पर फतेह तेजो के साथ बाहर जाएगा। इस दौरान फतेह और तेजो एक साथ अच्छा समय बिताएंगे। फतेह और तेजो की करीबियां जैस्मिन के लिए सिर दर्द बनने वाली हैं। जैस्मिन, फतेह और तेजो को दूर रखने के लिए एक नया खेल खेलेगी। ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि इस बार फतेह और तेजो किस तरह से तेजो का सामना करेंगे।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close