घर से डेढ़ किमी दूर नदी में पड़ा मिला नाबालिग किशोरी का शव : यूपी-एमपी बार्डर की घटना, मौके पर पहुंची पुलिस

Datia news : दतिया। अपने मामा के यहां रह रही एक नाबालिग किशोरी का शव पहुंज नदी के रपटे में पड़ मिलने से मंगलवार सुबह आसपास लोगों में सनसनी फैल गई। घटना के बारे में तत्काल पुलिस तक सूचना पहुंचाई गई। मृतका घर से शौच की जाने की कहकर निकली थी। जो फिर लापता हो गई। तमाम कोशिशों के बाद भी उसके न मिलने पर स्वजन ने थाने में उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई थी। लापता होने के दूसरे दिन उसका शव नदी के रपटे में संदिग्ध अवस्था में पड़ा मिला।

एमपी-यूपी बार्डर स्थित भांडेर-मोंठ मार्ग की घटना होने के कारण इसकी जानकारी भांडेर और शाहजहांपुर थाना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची दोनों थाना पुलिस की मौजूदगी में शव की शिनाख्ती के प्रयास शुरू किए गए।

इस बीच भांडेर पुलिस ने गत 22 मई को थाने में 13 वर्षीय नाबालिग किशोरी की गुमशुदगी दर्ज कराने वाले फरियादी को मौके पर बुलाकर शव की पहचान कराई। शव की पहचान राधिका पाल पुत्री हरविलास हाल निवासी सिकंदरपुर भांडेर के रूप में हुई।

मृतका राधिका के मामा प्रह्लाद ने बताया कि उसके माता-पिता की तीन संतानों में यह सबसे बड़ी थी। जो बचपन से ही भांडेर में उनके पास रह रही थी। 21 मई की शाम करीब पांच बजे शौच की बोलकर वह घर में ही बने शौचालय में गई थी। जब काफी देर बाद भी वह नहीं लौटी, तो शौचालय का गेट खोलकर देखा, जहां राधिका नहीं थी।

इसके बाद उसको आसपास काफी तलाश किया गया। लेकिन न मिलने के बाद भांडेर थाने में गुमशुदगी रिपोर्ट दर्ज कराई गई। जहां से किशोरी का शव बरामद हुआ वह घर से डेढ़ किमी दूर बताया जाता है।

माता-पिता करते हैं पानीपूरी का धंधा : मृतका राधिका के मामा प्रह्लाद के अनुसार उसके माता-पिता यूपी के जौनपुर में रहकर पानीपूरी का धंधा करते हैं। घटना के दौरान वे जौनपुर में ही थे। उन्हें सूचना दे दी गई है।

घटना के संबंध में एसडीओपी भांडेर कर्णिक श्रीवास्तव का कहना है कि यह मामला गुमशुदगी से भी जुड़ा है। लिहाजा अभी धारा 363 के तहत मामला दर्ज कर इस पूरे प्रकरण को विवेचना में लिया गया है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter