नाले में पड़ा मिला नवजात शिशु का शव : मौके पर पहुंची पुलिस, इधर पड़ौसियों ने घर में घुसकर मचाया उत्पात

Datia news : दतिया। नाले में नवजात शिशु का शव पड़ा देखकर गांव में सनसनी फैल गई। मौके पर लोग जमा हो गए। सबकी जुबां पर यही सवाल था कि गांव में ऐसा शर्मनाक काम करने वाला कौन हो सकता है। इसके बाद घटना को लेकर पुलिस को खबर दी गई।

सिविल लाइन थाना क्षेत्र के ग्राम बरोह में एक नवजात शिशु नाले लावारिस हालत में पड़ा मिला है। इस संबंध में सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर नवजात का शव बरामद कर उसे पीएम के लिए भिजवाया।

पुलिस ने बताया कि ग्राम बरोह में महेश राजपूत के मकान के बगल वाली नाली में उक्त नवजात पड़ा मिला है। इस संबंध में गांव के ही अजय राजपूत पुत्र शिवचरन राजपूत ने पुलिस को नाली में नवजात के शिशु पड़े होने की खबर दी। पुलिस ने इस संबंध में मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

इधर पड़ौसियों ने मचाया उत्पात : इंदरगढ़ थाना क्षेत्र में जमीनी विवाद का वार्ड क्रमांक दो निवासी लखन सेन और कैलाश गौड़ का दतिया न्यायालय में प्रकरण चल रहा था।

10 सितंबर को न्यायालय ने कैलाश गौड़ के पक्ष में फैसला सुना दिया। न्यायालय के फैसले से असंतुष्ट होकर दबाव बनाने के उद्देश्य से लखन सेन ने अपने परिवार के अन्य सदस्यों के साथ मिलकर 14 अक्टूबर को पहले कैलाश के घर पथराव किया। फिर घर में घुस कर मारपीट व तोड़फोड़ की।

घटना का वीडियो घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। पीड़ित पक्ष का आरोप था कि घटना के बाद जब वे थाने पहुंचे तो पुलिस ने उनकी सुनवाई नहीं की और आरोपित लखन सेन की शिकायत पर कैलाश गौड़, गोविंद गौड़ और मंगल गौड़ के खिलाफ उल्टा मामला दर्ज कर लिया।

बुधवार को एसपी दफ्तर पहुंचे पीड़ित पक्ष ने मदद की गुहार लगाई है। जिस पर कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter