महिला सरपंच का पेड़ से लटका मिला शव : गांव में छाया मातम, इधर हाइवे पर इलेक्ट्रिक टावर से झूल गया युवक

Datia news : दतिया। गांव की सरपंच रह चुकी महिला का शव घर के आंगन में खड़े पेड़ से लटका मिला है। इस घटना के बाद गांव में मातम छा गया। पुलिस ने प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का होने की बात कही है। वहीं इस बारे में महिला के स्वजन का कहना है कि कई दिनों से वह बीमार थी। जिससे तंग आकर उन्होंने यह आत्मघाती कदम उठा लिया। वहीं दतिया में हाइवे किनारे लगे इलेक्ट्रिक टावर से फांसी लगाकर एक युवक ने जान दे दी। पुलिस घटना की जांच कर रही है।

जानकारी के अनुसार दुरसड़ा थाना क्षेत्र के ग्राम सड़वारा में पूर्व सरपंच नीमा अहिरवार पत्नी ठाकुरदास ने बीमारी से तंग आकर रविवार-सोमवार की रात्रि में अपने घर के आंगन में खड़े पेड़ से रस्सी की मदद से फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। घटना के वक्त परिवार के सदस्य सो रहे थे।

इस घटना की जानकारी सोमवार सुबह तब लगी, जब वे जागे। इसके बारे में पुलिस को सूचना दी गई। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव उतरवाकर पीएम के लिए दतिया पहुंचाया।

इस मामले में थाना प्रभारी दुरसड़ा अमर सिंह गुर्जर ने बताया कि मृतका पिछले कई दिनों से बीमारी से ग्रस्त थीं और इसीके चलते उन्होंने यह आत्मघाती कदम उठाया। फिलहाल इस मामले में मर्ग कायम कर लिया है। मृतका ने वर्ष 2000 में सड़वारा पंचायत का बतौर सरपंच कुशलतापूर्वक प्रतिनिधित्व भी किया था।

इलेक्ट्रिक टावर पर झूलता मिला शव : अज्ञात कारणों के चलते एक युवक ने सोमवार शाम हाइवे किनारे बिजली खंबे से फांसी लगाकर जान दे दी। कोतवाली थाना क्षेत्र के बक्शी हनुमान मंदिर के पास की हुई इस घटना में 35 वर्षीय संजू पुत्र नारायण दास सेन हाल निवासी बक्सी हनुमान मंदिर ने आत्महत्या कर ली।

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को निगरानी में लेकर पीएम के लिए भेजा एवं मामले में मर्ग कायम कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। फिलहाल युवक ने किन कारणों के चलते आत्महत्या की है इसका पता पुलिस लगाने में जुटी है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter