बैराज में उतराता मिला लापता हुई युवती का शव : झांसी में गायब हो गई थी मृतका, पिता ने साथी शिक्षक पर लगाया शारीरिक शोषण का आरोप

Datia News : दतिया। मंगलवार को अंगूरी बैराज पर उस समय हंडकंप मच गई जब एसडीआरएफ की टीम वहां एक युवती का शव तलाशने पहुंची। बताया जाता है कि युवती का शव राजघाट नहर में डले होने की सूचना पर यह तलाश की जा रही थी। मृतक युवती झांसी उप्र से पिछले पांच दिन से लापता थी। जिसका शव मंगलवार को अंगूरी बैराज से बरामद किया गया है।

युवती के लापता होने पर स्वजन ने कुछ लोगों पर युवती को गायब करने और हत्या करने की आशंका जताई थी। एसडीआरएफ टीम ने राजघाट नहर में तलाश कर लापता युवती का शव बरामद कर पुलिस को सौंपा। चिरुला थाना पुलिस ने शव कब्जे में लेकर उसे पीएम के लिए भेज दिया है।

जानकारी के अनुसार झांसी निवासी युवती के पिता ने पुलिस को एक आवेदन देकर अपनी बेटी के लापता हो जाने की सूचना देते हुए उसके साथ अध्यापन कार्य करने वाले शिक्षक पर शारीरिक शोषण करने के आरोप भी लगाए थे।

पिता के अनुसार लापता होने से पहले उनकी बेटी ने एक वीडियो बनाकर राजघाट में कूदकर जान दे देने की बात कही थी। जिसके बाद वह लापता हो गई। इस सूचना के आधार पर ही युवती की तलाश राजघाट नहर में की गई।

इस नहर से दतिया के चिरुला थाना क्षेत्र में आना वाला अंगूरी बैराज भी जुड़ा है। जिसके कारण एसडीआरएफ की टीम ने यहां आकर भी युवती की तलाश मोटर वोट से की। तलाश के दौरान युवती की बैराज में उतराता शव बरामद हुआ। मृतक युवती गर्भवती बताई जाती है। मामले का खुलासा मृतका के पीएम के बाद ही हो सकेगा।

पांच हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार :  कोतवाली थाना पुलिस द्वारा पांच हजार का इनामी फरारी स्थाई वारंटी को गिरफ्तार किया गया है। कोतवाली टीआई विजय सिंह तोमर ने बताया कि आरोपित अंशुल उर्फ अभी यादव पुत्र वीरेंद्र उर्फ बड़े यादव निवासी होलीपुरा एवं काशीराम अहिरवार पुत्र रामसेवक अहिरवार निवासी भेटी को गिरफ्तार किया गया है। उक्त आरोपितों पर इनाम घोषित था। यह घटना के बाद से फरार थे। जिन्हें पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter