क्या अनुपमा का ख़तम होने वाला है किरदार ? , अमेरिका जाने से पहले होगी मौत !

मुंबई : स्टारप्लस का हिट शो “यह है चाहतें” में अब एक बड़ा मोड़ आने वाला है जहा बहुत सारे ट्विस्ट आपके सामने एक साथ दिखाए जाएंगे फ़िलहाल की स्टोरी दर्शको ज्यादा पसंद नहीं आ रही है इसलिए वो इसमें बदलाव की मांग करते नज़र आ रहे है अब देखना दिलचसप है की मेकर्स कहानी में कौन सा यु टर्न लेकर आते है.

शाह परिवार देगा शानदार पार्टी : शो ‘अनुपमा’ के लेटेस्ट एपिसोड में देखने को मिलता है कि अनुपमा अपनी फेयरवेल पार्टी के लिए शाह हाउस पहुंचती है। जैसे ही वो शाह हाउस का गेट खोलती है, हर कोई उसका स्वागत करता है। बा  उसकी आरती करती हैं।

इसके बाद अनुपमा खुद मंदिर में जाकर दीया जलाती है और सब उसके साथ पूजा करते हैं। साथ ही बा अनुपमा के सामने इमोशनल भी होगी और उस से अपनी सारी गलतियों के लिए माफ़ी भी मांगती है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupamaa❤️🧿 (@anupama_show_1)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupamaa❤️🧿 (@anupama_show_1)

अनुपमा के इंतज़ार में पागल होगा अनुज : शो में आगे मजेदार मोड़ तब आता है जब हमको देखने को मिलेगा कि अनुपमा के लिए कपाड़िया हाउस में भी पार्टी की बढ़िया तैयारी होती है। यहाँ 6 बजे अनुपमा के आने का तय हुआ होता है। ऐसे में अनुज अंकुश से कहता है कि आज ये 6 जल्दी क्यों नहीं बज रहे हैं।

अनुज अपने भाई  से बोलता है कि अनुपमा मेरी जान है और अगर वो चली गई तो मैं कैसे जीयूंगा। इस पर अंकुश ऐसा बोलता है कि उसका दिल कह रहा है कि अनुपमा नहीं जाएगी। लेकिन अनुज उसे शांत करा देता है और कहता है, “मैं अपनी अनु के रास्ते में रोड़ा नहीं बनना चाहता।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupamaa❤️🧿 (@anupama_show_1)

क्या अनुपमा का ख़तम होने वाला है किरदार ? : शाह हाउस में देखने को मिलता है की अनुपमा सबको बोलती है की जिंदगी का कोई भरोसा नहीं क्या पता कब क्या होजायें इसलिए किसी से भी हमको कोई बुराई नहीं लेनी चाहियें,

अब ऐसा में अंदाज़ा लगाया जा रहा है की कही अनुपमा की जान तो खतरे में नहीं आने वाली क्योकि एक तरफ माया भी उसके खिलाफ प्लान बना रही है और दूसरे और ये बातें अब देखना दिलचसप होगा की कहानी किस मोड़ पर जाती है. 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupamaa❤️🧿 (@anupama_show_1)

अनुपमा को जान से मारने  का प्लान बनाएगी माया : कहानी में आगे मनोरंजन का डबल तड़का तब लगेगा जब माया अनुपमा से हद से ज्यादा परेशान हो जायेगी , और बोलेगी की “अब कुछ ऐसा करना होगा जिस से अनुपमा इस दुनिया से ही चली जाए”. हलाकि अब आगे की स्टोरी में देखने दिलचसप होगा की माया कौन सी नई हरकत करने वाली है .

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter