नील ने तोड़ा आरोही के साथ अपना रिश्ता, अभि के सामने रखी अक्षु को बिड़ला हाउस लाने की मांग

स्टार प्लस के पॉपुलर टीवी शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में आरोही और नील की शादी के बीच अब दिलचस्प ट्विस्ट देखने को मिल रहा है। अक्षु और अभि मिलकर नील के सामने आरोही का पर्दाफाश करने वाले हैं। शो में नया ट्विस्ट बेहद दिलचस्प साबित होने वाला है।

एपिसोड़ शुरुआत में अक्षरा कहती हैं कि 10% का मतलब केवल आरोही ही उन्हें बता सकता है। हर्ष और मनीष अभिमन्यु और अक्षरा से पूछते हैं कि क्या चल रहा है। नील आरोही से पूछता है कि क्या वह 10% के लिए 100% ड्रामा कर रही है।

आरोही बात को मोड़ने की कोशिश करती है। रोहन बांकी मेहमानों के साथ वहां से चला जाता है। अक्षरा सबको बताती है कि आरोही पैसे के लिए नील से शादी करना चाहती है।

आरोही ने किया अपना बचाव
आरोही नील से उस पर भरोसा करने के लिए कहती लेकिन नील आरोही पर भड़कता है। मनीष आरोही से पूछता है कि उसके साथ क्या गलत है। स्वर्णा को मनीष के खिलाफ आरोही का पक्ष लेने का पछतावा है।

आरोही अपना बचाव करती है और अक्षरा और अभिमन्यु से उसे जज करना बंद करने के लिए कहता है जब उन्होंने खुद अपने जीवन में सब कुछ नहीं किया। अक्षरा और अभिमन्यु आरोही के सामने अपने रिश्ते का सपोर्ट करते हैं।

नील ने किया अभि से सवाल
अक्षरा और अभिमन्यु आगे नील से यह तय करने के लिए कहते हैं कि क्या वह आरोही के साथ अपने रिश्ते को जारी रखना चाहता है या नहीं। आरोही अपना बचाव करती है और कहती है कि स्वार्थी और महत्वाकांक्षी होने में कुछ भी गलत नहीं है।

आनंद आरोही पर गुस्सा हो जाता है। आरोही का दावा है कि वह नील से प्यार करती है। अभिमन्यु आरोही से पूछता है कि क्या वह बिड़ला अस्पताल के बाहर संघर्ष करने पर नील का सपोर्ट करेगी। नील सगाई की अंगूठी लौटाता है और आरोही से अपना नाता तोड़ लेता है।

वह अभिमन्यु से सवाल करता है कि क्यों इंसान किसी से बेहद प्यार करने के बदले में सच्चा प्यार पाने में विफल रहता है। अक्षरा और अभिमन्यु एक दूसरे को देखते हैं।

नील ने की अक्षरा को वापस लाने की मांग
अक्षरा अभिमन्यु से पूछती है कि क्या वह ठीक है। अक्षरा अभिमन्यु से स्थिति को संभालने के लिए कहती है। अभिमन्यु नील को संभालता है। स्वर्णा मनीष और अक्षरा से उनकी बात न सुनने के लिए माफी मांगती हैं। मनीष ने अक्षरा से उसके गुस्से के कारण उसे नजरअंदाज करने के लिए माफी मांगी।

अक्षरा गोयनका को खुश करती है। महिमा गोयनका को ताना मारती है और अभिमन्यु को अक्षरा को बुरा कहने पर गुस्सा दिलाती है। अभिमन्यु अक्षरा का बचाव करता है। इधर आरोही नील तक पहुंचने की कोशिश करती है। नील अभिमन्यु से अक्षरा को घर वापस लाने की मांग करता है।

प्रीकैप : महिमा अभिमन्यु से कहती है कि अक्षरा उससे प्यार नहीं करती। अक्षरा हैरान होती है। अभिमन्यु का एक्सीडेंट हो जाता है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter