बड़ा ट्विस्ट : अनुपमा का साथ देने आयी देविका,इधर वनराज के आँखों के सामने चली गोली !

मुंबई : छोटे पर्दे का बड़ा शो ‘अनुपमा’ हर हफ्ते की तरह इस हफ्ते भी टीआरपी की दौड़ में सबसे आगे है। शो में हर रोज़ नए-नए ट्विस्ट एंड टर्न्स देखने को मिलते हैं, जो दर्शकों को बहुत पसंद आने लगे है।

फ़िलहाल अपने देखा की कैसे समर की मौत का ट्रैक से शाह हाउस में मातम का माहोल है इस बेच अब एक बार फिर सुरेश राठौर कुछ ऐसा करने वाला है जिस से पूरे शाह हाउस में बवाल होने वाला है.

पाखी को सहारा देगी अनुपमा : लेटेस्ट एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुपमा अपनी बेटी पाखी को सहारा देते हुए कहती है कि मां बनने के लिए जरूरी नहीं बच्चे को जन्म दिया जाए, बच्चे को गोद भी लिया जा सकता है और उसको अपनापन देकर भी तो माँ बन सकते है ।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupama_world8 (@anupamaa_world8)

इस बेच अनुज भी कहता है कि मैं भी अनाथ था, मुझे भी माता-पिता मिले पर पाखी उनकी बात से इंकार करदेती है और रोते हुए कहती है कि उसे अपना बच्चा चाहिए। वो भी प्रेग्नेंट होना चाहती थी, अपने बेबी को पेट में महसूस करना चाहती हूं, बेबी बंप के साथ फोटोशूट कराना चाहती हूं

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupamaa❤️🧿 (@anupama_show_1)

पाखी की हालत देख हर कोई हैरान हो जाता है इस पर  बरखा तंज कस्ते हुए कहती है कि जिस चीज की उम्मीद ही नहीं है, उसके लिए दुखी होने का कोई फायदा नहीं है

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupama_world8 (@anupamaa_world8)

अनुज को लेकर मालती देवी लेगी ये बड़ा फैसला : शो में आगे देखने को मिलता है की अनुज अपनी अनु के लिए इस केस में हर तरह की कोशिश कर रहा है पर मालती देवी को अपने बेटे की फ़िक्र होती है

वो सोचती है की अनुपमा सबसे पहले शाह परिवार के लोगो का ध्यान रखेगी और इस बेच अगर मेरे बेटे को कुछ हो गया तो , हलाकि अनुपमा के दिमाग में अनुज की सुरक्षा का ख्याल सबसे पहले आया था. 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupama_tvshow1 (@anupamaa_tvshow1)

अनुपमा का साथ देने आयी देविका : शो के आने वाले एपिसोड में बड़ा ट्विस्ट आने वाला है क्योंकि शो में अनुपमा की दोस्त देविका की एंटी होने वाली है जो अनुपमा को इस केस में पूरी तरह से मदत करेगी वो बोलती है की अब समर की मौसी आगई है जो उसको इंसाफ देला कर ही रहेगी. 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupamaa❤️🧿 (@anupama_show_1)

सीरियल की कहानी में एक बड़ा मजेदार टर्न तब आता है जब सुरेश राठौर शाह हाउस के बहार आकर बा और बाबूजी पर गोली चलाएगा लेकिन वनराज गोली को अपने ऊपर ले लेगा।अब देखना दिलचस्प है की कहानी में कोनसा बड़ा मोड़ आता है.

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter