ट्रेन की चपेट में आने से डाइट व्याख्याता महिला की हुई मौत, इधर फसल कटाई के पैसे मांगने गए युवकों को दबंगों ने पीटा

Datia News : दतिया। बुधवार दोपहर ट्रेन की चपेट में आने से डाइट में व्याख्याता के पद पर पदस्थ महिला की मौत हो गई। पुलिस ने इस संबंध में मर्ग कायम कर शव का पीएम कराकर स्वजन को सौंप दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। जानकारी के अनुसार सिविल लाइन क्षेत्र की निवासी 52 वर्षीय प्रीति कंचन दोपहर करीब 1 बजे सपा पहाड़ की ओर जा रही थी।

तभी रेल की पटरी पार करते वक्त खंबा नंबर 1153/08 से 1153/10 के बीच वह एक मालगाड़ी की चपेट में आ गई। जिसकी वजह से उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना लाइनमैन राकेश कुशवाहा ने पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम कराया।

महिला का शव स्वजन के सुपुर्द कर दिया गया है। पुलिस ने फिलहाल मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी। पुलिस घटना के कारणों का पता लगा रही है कि महिला की मौत दुर्घटना के कारण हुई या उसने आत्महत्या की है। इस मामले में मृतका के स्वजन से भी पुलिस पूछतांछ कर रही है।

फसल कटाई के पैसे मांगने गए युवकों को दबंगों ने पीटा : इंदरगढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम जिगनिया में फसल कटाई के पैसे मांगने को लेकर दबंग किस्म के लोगों ने दो भाईयों की लोहे की सरिए व कुल्हाड़ी से मारपीट कर दी। इस घटना के संबंध में इंदरगढ़ थाने में मामला दर्ज कराया गया है।

जानकारी के अनुसार लक्ष्मणपुरा निवासी रंजीत यादव पुत्र विनोद यादव एवं आशीष पुत्र विनोद यादव गत दिवस गांव में परशुराम जाटव से फसल कटाई के पैसे मांगने गए थे।

जिस पर परशुराम ने पैसे देने से मना किया एवं गाली गलौज करने लगा। जब दोनों भाईयों ने गाली नहीं देने से मना किया तो परशुराम पुत्र मुलु जाटव एवं उसके भाई राकेश, बुल्लू, बलवान जाटव व शिवम ने लाठी डंडे एवं कुल्हाड़ी से दोनों भाईयों की मारपीट कर दी।

इस घटना में रंजीत यादव के सिर में कुल्हाड़ी लगने से वह गंभीर रूप से घायल हो गया। वहीं आशीष यादव को लाठी-डंडों से मारपीट की गई। जिससे उसके हाथ में चोट आई।

दोनों घायल युवकों को इंदरगढ़ स्वास्थ्य केंद्र लाया गया जहां उनका उपचार जारी है। फरियादी आशीष यादव की रिपोर्ट पर इंदरगढ़ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close