डीआईजी के सामने विराट ने साई पर लगाया आरोप, पाखी के इस सवाल विराट की बोलती हुई बंद

स्टार प्लस के टीवी सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ के लेटेस्ट ट्रैक में विराट ने सावी को साई से दूर कर दिया है और साई को जेल में डाल दिया है। शो के अपकमिंग एपिसोड्स साई को अब डीआईजी का साथ मिलने वाला है। दूसरी तरफ सावी भी साई से मिलने की जिद पर अड़ी हुई है।

लेटेस्ट एपिसोड में सावी के गायब होने चव्हाण हाउस में काफी हंगामा मच गया। एपिसोड की शुरुआत में विराट आधी रात में सपना देखता है कि साई सावी को उससे दूर ले गई। वह उठता है और सावी को न देखकर परेशान हो जाता है। विनायक भी विराट के साथ सावी की तलाश शुरू करते हैं और फिर नीचे चले जाते हैं। विराट सबको बताता है कि सावी गायब है। सब चौंक जाते हैं।

विराट को साई पर हुआ शक
पूरा चव्हाण परिवार सावी को की तलाश करने लगता हैं। विराट को शक होता है क साईं उनके घर के अंदर घुसकर सावी को ले गई है। उसे यह भी लगता है कि जगताप ने सावी को ले जाने में उसकी मदद की होगी।

इतने में सावी सीढ़ियों से उसका नाम पुकारती हुए नीचे उतरती है और विराट की तरफ आती है तो हर कोई उसकी तरफ देखता है। सावी बताती है कि वह बाथरूम गई थी। विराट सावी को देखते ही दुलार करता है।

पाखी ने की सावी को शांत करने की कोशिश
सावी कहती है कि उसे साईं की जरूरत है और रोने लगती है। वह कहती है कि उसे अपनी मां की याद आ रही है। सभी उसे समझाने की कोशिश करते हैं। पाखी भी विराट के साथ सवी को शांत करने की कोशिश करती है । विराट सावी को कमरे के अंदर ले जाता है और उसके लिए लोरी गाते हुए सुला देता है, जबकि विनायक भी उसके साथ बैठ जाता है।

विराट ने साईं पर लगाया आरोप
इधर निनाद विराट को बताता है कि डीआईजी उनसे कांटेक्ट करने की कोशिश कर रहे हैं। फिर डीआईजी फोन पर विराट को थाने आने के लिए कहते हैं। थाने में डीआईजी के सामने विराट साईं पर आरोप लगाता है और दिखाता है कि उसने पहले ही उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है। विराट साईं को जेल के अंदर रखने का फैसला करता है जब तक कि वह अपनी सजा पूरी नहीं कर लेती।

पाखी के सवाल से चुप हुआ विराट
डीआईजी साई को बाहर लाने और वकील के साथ मदद करने का वादा करते हैं। चव्हाण निवास में अश्विनी भी सावी को के प्रति अपने प्यार की बौछार करती है, जबकि विराट वापस घर लौट आता है और निनाद से बहस करता है।

निनाद उसे साईं को माफ करने के लिए कहता है लेकिन विराट अपनी जिद पर अड़ा रहता है। इसके बाद वह सावी के लिए गिफ्ट्स अरेंज करता है और अपना पूरा दिन सावी के साथ बिताने की प्लानिंग बनाता है। तब जबकि पाखी उससे सवाल करती है कि क्या वह विनायक के लिए कुछ लाया है? जिस पर विराट चुप हो जाता है।

प्रीकैप : सावी विराट और विनायक को साईं उसे के पास ले जाने के लिए जिद करती है। वह भावुक हो जाती है और पूछती है कि उसकी माँ उससे मिलने क्यों नहीं आती और उसे तुरंत देखने की जिद करती है। इधर साई थाने से भाग जाती है और अपनी बेटी से मिलने का फैसला करती है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter