बड़ा ट्विस्ट : अनुपमा कराएगी समर और डिंपी की शादी , शो में आएँगे ये 5 मेगा ट्विस्ट !

मुंबई : राजन शाह प्रोडक्शन का शो अनुपमा में एक के बाद एक नए ट्विस्ट आते जा रहे है जहा दर्शक इस सोच में है कि अच्छी खासी कहानी को मेकर्स ने सेंसटिव बना दिया है , लोगो को इन्तिज़ार था कि अनुज अनुपमा के कुछ हैप्पी और क्यूट मोमेंट देखने को मिलेंगे लेकिन मेकर्स ने तो एक दम से पूरी कहानी ही बदल दी जिसके बाद अब शो में निर्मित और डिंपल जैसे किरदारों कि एंट्री हो चुकी है।

जो सीरियल कहानी कि कहानी को अलग मोड़ पर ही ले जा रहे। अनुपमा के लेटेस्ट एपिसोड में दिखाया गया कि कि डिंपी किस तरह गुंडों की दरिंदगी का शिकार हुई। वहीं अनुपमा और अनुज उसकी मदत करने कि पूरी कोशिश कर रहे है उसको हर तरह का सपोर्ट देने को राज़ी है। लेकिन रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर ‘अनुपमा’ में इसके अलावा भी कई ट्विस्ट आने वाले हैं जो फैंस को हैरान कर सकते हैं।

1. डिंपल को छोड़कर जाएगा निमित : कहानी में आगे दिखाया जा रहा है की डिंपल के साथ हुए हादसे के बाद अब उसका पति उसको छोड़ कर चला जाएगा जहा वो उसके साथ हुए अपनी शादी को तोड़ देगा और डिंपल अब अकेले ही कपाडिया हाउस में रहने वाली है।

2. कपाडिया हाउस में होगी इन दो नए लोगो की एंट्री : जी हां , अपने सही सुना निर्मित और डिंपल अब अपना सारा सामान लेकर कपाडिया हाउस में रहने को आजाते है जहा अनुज अनुपमा उन दोनों को अपने आशियाना में बड़ी इज्जत के साथ रुकने के लिए कहते हैं।

3 .अनुपमा कराएगी समर और डिंपी की शादी
रुपाली गांगुली यानी अनुपमा और गौरव खन्ना उर्फ़ अनुज शो में डिंपल की मदद के लिए हर संभव प्रयास करेगी। इसी वजह से अनुपमा डिंपल को अपने साथ अपने घर लेकर आई है, यहाँ कपाडिया हाउस में अनुपमा डिंपल कि देखभाल करेगी और अब शाह हाउस के लोग भी कपाडिया हाउस में डिंपल से मुलाकात करेंगे तो इस बात से अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि समर भी अब डिंपल के प्यार में पड़ जाएगा।

यहां तक कि फैंस और सब लोगो का भी दावा है कि डिंपल की एंट्र से यह साफ झलक रहा था कि आगे चलकर वह समर के साथ शाह हाउस कि बहु बन जायेगी और हर बार कि तरह इस बार भी शो में तमाशा होने वाला है वो भी बहुत जोरदार वाला।

अगर आप लोगो ने शो को सही तरह से देखा होगा तो आपको वो ढाबे वाला पल तो याद ही होगा जब अनुपमा के पास समर का वीडियो कॉल आता है यहाँ वो उस से बात करती है उसी वक़्त समर और डिंपल कि भी नज़रें एक दूसरे को पहली बार देखती है।

4. डिंपी उन गुंडों को सिखाएगी सबक
डिंपी का कहना है कि वह पुलिस को बयान देना चाहती हैं और लड़कों को सजा दिलाना चाहती हैं। अनुपमा कहती है कि वह पुलिस को अंदर बुलाएगी। डिंपी पूछती है कि क्या उसने पुलिस FIR दर्ज की है। अनुपमा हाँ कहती है। डिंपी कहती है कि वह तब तक लड़ेगी और जीतेगी जब तक अनुपमा, अनुज और निर्मित उसके साथ हैं और उन गुंडों को अच्छे से सबक सिखाएगी।

5.अनुपमा के इस फैसले से तांडव करेंगे बा
‘अनुपमा’ में लीला चाहती हैं कि वह खुद समर के लिए दुल्हन ढूंढें। बा काफी समय से उसकी शादी कराने की कोशिश भी कर चुकी हैं, लेकिन समर शादी के लिए तैयार नहीं होता है वो हर बार इंकार करदेता है। वहीं शो को लेकर माना जा रहा है कि अनुपमा के इस फैसले से बा तांडव करेगी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupamaa.show_1 (@anupama_show_1)

वह अनुपमा को समर की जिंदगी बर्बाद करने का जिम्मेदार ठहराएंगी। क्योकि उन के हिसाब से डिंपल के साथ जो हुआ वो गलत तो है लेकिन वो इस लायक भी नहीं कि उसको शाह हाउस कि बहु बनाया जाए।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close