भाग्य लक्ष्मी में नया मोड़ : मिट रही हैं ऋषि और लक्ष्मी की दूरियां,जल्द होंगे एक !

मुंबई : टीवी के लोकप्रिय सीरियल में से एक ‘भाग्य लक्ष्मी ’भी है। ये शो पिछले 1 साल से लोगों को बेहद पसंद आ रहा है। शो टीआरपी लिस्ट में तो शामिल हो चुका है, लेकिन अनुपमा या ये रिश्ता क्या कहलाता है जैसे सीरियल को टक्कर नहीं दे पा रहा है। जिसके लिए मेकर्स शो में लगातार नए ट्विस्ट लेकर आ रहे हैं। शो की कहानी ऋषि और लक्ष्मी के आसपास घूमती रहती है। आने वाले एपिसोड में इस कहानी में नया ट्रैक जुड़ने वाला है।

ऋषि और आयुष रास्ते में मिलते हैं। आयुष उसे लक्ष्मी के बुलावे का इंतजार करते देख मुस्कुराता है। ऋषि इससे इनकार करते हैं। वह बताता है कि लक्ष्मी की एक बुरी आदत है, जब सब कुछ ठीक हो जाता हैं तब वह उसे नहीं बुलाती।

आयुष मजाक में कहते हैं कि नजर से ओझल का मतलब है दिमाग से बाहर। ऋषि बताते हैं कि लक्ष्मी अलग हैं, उनका व्यक्तित्व अलग है, वे मूडी हैं, मीठी-मीठी बातें करती हैं तो कभी अजनबियों की तरह रहती है मेरे साथ । आयुष उससे पूछता है कि वह मूडी पति की तरह क्यों बात कर रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by RishMi❤️ (@rishmi.love)

ऋषि उसे बस ड्राइव करने के लिए कहता है। वह आयुष से पूछता है कि वह शालू को बचाने क्यों गया था। आयुष ने उसे परेशान न करने के लिए कहा। वह कहता है कि वह लक्ष्मी को बुलाएगा और उसे बताएगा कि ऋषि उसे याद कर रहा है। ऋषि ने उसे रोक लिया। आयुष उससे पूछता है कि वह क्या सोच रहा है। ऋषि बताता है कि वह वास्तव में लक्ष्मी को याद कर रहा है, वह उसके फोन का इंतजार कर रहा है।

कहानी में अभी

आयुष ऋषि के लिए खुश हैं। मलिष्का ने ऋषि पर घातक जोखिमों के लिए लक्ष्मी को दोषी ठहराया। ऋषि और लक्ष्मी मिलते हैं और खुश होते हैं। मलिष्का नीलम से कहती है कि ऋषि की समस्याओं का कारण लक्ष्मी है।

करिश्मा बताती हैं कि लक्ष्मी उनकी काल हैं। मलिष्का को पंडित मिलता है जो गवाही देता है कि लक्ष्मी को ऋषि के साथ नहीं रहना चाहिए। लक्ष्मी घर आती है। नीलम को उसके बारे में सूचित किया जाता है, और वह उसे रोकने जाती है। वह लक्ष्मी को डांटती है। वह लक्ष्मी से उसके घर के अंदर आने की हिम्मत न करने के लिए कहती है। ऋषि ने आयुष को कबूल किया कि वह लक्ष्मी के साथ समय बिताना पसंद करता है।

शो में इससे पहले, शालू ने बानी से कहा कि उसने लक्ष्मी और ऋषि का प्यार देखा था, ऋषि उसकी चिंता करता है और उसे मुसीबत में नहीं देख सकता, यहां तक ​​कि वह उससे बहुत प्यार करती है, यह जीवन भर की प्रतिबद्धता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Hania (@aish_the_rock)

मलिष्का नीलम से कहती है कि वह लक्ष्मी को घर न आने दे। लक्ष्मी मंदिर में रुकती है। वह ऋषि के लिए प्रार्थना करती है। वह एक अपशकुन का सामना करती है। वह सोचती है कि कहीं कुछ गलत तो नहीं हो रहा।

मलिष्का नीलम से कहती है कि लक्ष्मी विनाशक है, वह एक समस्या है, वह उसे काल से नहीं बचा रही है, बल्कि काल को आमंत्रित कर रही है। नीलम उससे पूछती है कि वह क्या बकवास कर रही है। मलिष्का कहती है कि उसे सबूत मिलेगा। लक्ष्मी माता रानी से प्रार्थना करती हैं और उनकी सभी नकारात्मक सोच को दूर कर देती हैं। वह मातरानी पर भरोसा करती है और राहत महसूस करती है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close