तलाक के पेपर्स देख अक्षरा को लगा बड़ा झटका, मंदिर पहुंचकर अक्षरा ने किया अभिमन्यु से सवाल

टीवी के लॉन्गेस्ट रनिंग शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में मेकर्स अब दर्शकों को बड़ा ट्विस्ट दिखने वाले हैं। जिसकी शुरुआत भी हो गई है। अब तक एक दूसरे से दूर रहे अक्षरा और अभिमन्यु बड़े ही ड्रामैटिक अंदाज में एक दूसरे के सामने आ गए है। शो में दोनों के सामने आने से दर्शक जहाँ बेहद खुश हैं वहीँ अब नए ट्रैक में दोनों के बीच चल रही जंग तलाक की ओर बढ़ रही है।

आज के एपिसोड़ शुरुआत नील द्वारा अभिमन्यु पर तलाक के कागजात भेजने के लिए चिल्लाने से होती है। अभिमन्यु नील से कहता है कि वह कुछ भी समझना नहीं चाहता। वह चला जाता है। अक्षरा नील को फोन करती है, नील अक्षरा की कॉल को अनसुना कर देता है।

गोयनका ने अक्षरा से तलाक के कागजात छिपाने का फैसला किया। वंश ने आरोही से सावधान रहने को कहा नहीं तो वह उसे भी बेनकाब कर देगा। सुहासिनी कहती है कि वे समय सही होने पर अक्षरा को बताएंगे।

अक्षु ने किया नई शुरुआत का फैसला
अक्षरा नील से अभिमन्यु से मिलने की व्यवस्था करने के लिए कहती है, वह एक नई शुरुआत करने का फैसला करती है। अक्षरा अभिमन्यु के साथ अपने रिश्ते को ठीक करने के लिए आशान्वित हो जाती है। नील समझ जाता है कि अक्षरा को अभी तक पेपर्स नहीं मिले हैं इसलिए वह ऐसा कह रही है। अक्षरा कहती है कि सुहासिनी कहती है कि जब चीजें बदतर हो जाती हैं तो उन्हें शुरू से ही शुरुआत करनी पड़ती है।

नील ने अभि को मनाया
अभिमन्यु तलाक के पेपर्स पर अक्षरा के जवाब का इंतजार करता है। वह सोचता है कि अक्षरा ने अभी तक कागजों पर रिएक्ट क्यों नहीं किया। अक्षरा सपना देखती है कि उसने अभिमन्यु के साथ नई शुरुआत की है। वह किसी भी कीमत पर अभिमन्यु के साथ रहने का फैसला करती है।

वह कहती है कि वह अभिमन्यु के साथ फिर से जुड़ने के लिए और इंतजार नहीं कर सकती। इधर नील अभिमन्यु को मंदिर जाने के लिए मना लेता है और कहता है कि उसने मंजरी के लिए पूजा रखी थी।

अक्षु हुई शॉक
नील अक्षरा को बताता है कि वे मंदिर के लिए जा रहे हैं, अक्षरा जाने के लिए तैयार हो जाती है। तभो वह तलाक के कागजात पाती है और शॉक रह जाती है। वह अभिमन्यु के साथ अपने पलों को याद करती है। अभिमन्यु नील से पूछता है कि क्या उसे यह मंदिर पूजा रखने के लिए मिला था।

अभिमन्यु ने अक्षरा को मंदिर में पेपर्स के साथ देखा। फ्लैशबैक में दोनों अपने लम्हों को याद करते हैं। अभिमन्यु और अक्षरा स्तब्ध रह गए। अक्षरा अभिमन्यु से कागजात भेजने के बारे में सवाल करती है।

गोयनका और बिड़ला परिवार भी मंदिर पहुँचते हैं। हर्ष अभिमन्यु और अक्षरा से पूछता है कि वे मंदिर में क्या कर रहे हैं, गोयनका अक्षरा को ले जाने की कोशिश करते हैं। अक्षरा ने जाने से मना कर दिया और तलाक के कागजात के बारे में खुलासा किया।

अक्षरा कहती है कि वह अपने रिश्ते को दूसरा मौका देना चाहती थी लेकिन अभिमन्यु नहीं चाहता तो ठीक है। महिमा कहती है कि अभिमन्यु ने अक्षरा पर से भरोसा खो दिया है तो अक्षरा कहती है कि पति-पत्नी के बीच किसी को भी बोलने का हक़ नहीं है।

प्रीकैप : अक्षरा तलाक के कागजात पर साइन करती है। अभिमन्यु और अक्षरा अलग हो जाते हैं।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter