हरलीन को लगी गोली हालत हुई गंभीर , डॉ ने सबको दी यह शॉकिंग न्यूज़ !

 

मुंबई : टीवी इंडस्ट्री का हिट शो “उदारियाँ” में इस समय एक जबरदस्त ड्रामा देखने को मिल रहा है जहा से कहानी को पूरी तरह बदल दिया गया है , शो के कुछ दर्शक को करंट ट्रैक इतना पसंद नहीं आ रहा है जिस वजह से मेकर्स अपनी पूरी कोशिश में लगे है की सीरियल की TRP में पकड़ बनी रहे।

जैसा कि नेहमत भ्रमित हो रही है क्योंकि शुरू में केवल अद्वैत ही इन सब में शामिल था लेकिन अब शमशेर भी इन सब में अपने पैर फैला रहा है और इसलिए, वह चिंतित हो रही है क्योंकि पिता और पुत्र दोनों उसे प्रताड़ित करने के तरीके से अपनी सारी हदें पार कर रहे हैं और वह सब कुछ जान चुकी है।

एकम का है इंतज़ार
इस बीच, शमशेर नेहमत को खंभे से बांधते समय धमकाते हुए उसका मुंह कपड़े से बंद कर देता है जो उसके लिए थोड़ा सख्त होता है। लेकिन अब नेहमत अपने आप को एक खास तरीके से खोलने की कोशिश कर रही है ताकि वह मौके से बच सके और यही वजह है

कि अब वह एकम को याद कर रही है ताकि किसी तरह उसे हालात का पता चल सके। और उसे खोलने के लिए आओ क्योंकि वह सुरक्षित महसूस नहीं कर रही है क्योंकि कोई भी उनके आगे के कदम की भविष्यवाणी नहीं कर सकता हैं।

"

उसी समय, शमशेर अपहरण के आधार से बाहर चला जाता है क्योंकि चीजें थोड़ी विवादास्पद हो गई हो रही थी वह उसे जाने नहीं देता चाहे कुछ भी हो जाए। इसलिए, नेहमत रस्सी को खोलने की कोशिश करती है और कमरे से बाहर चली जाती है क्योंकि एक बार जब वह बाहर आ जाएगी तो वह उसे उस विशेष तरीके से नहीं पकड़ पाएगा जिसकी वह अपेक्षा कर रहा था

इस समय वह केवल वही है जो डिफॉल्टर के असली चेहरे का खुलासा कर सकती है और यही कारण है कि वह अब एकम को पकड़ना चाहती है ताकि वह उन्हें कड़ी सजा देते हुए जांच को आगे बढ़ा सके।

एकम और नेहमत ने गुरुद्वारा में की प्रार्थना
नेहमत बोलता है की हरलीन को अगर उसे कुछ हुआ तो मैं बर्दाश्त नहीं कर सकती। वह कहता है कि हम उसे कुछ नहीं होने देंगे, उसे अभी हमारी जरूरत है। वह उसे कुछ करने के लिए कहती है। वह कहता है कि एक ही रास्ता है, मेरे साथ आओ। वे दोनों गुरुद्वारा जाते हैं और हरलीन के लिए प्रार्थना करते हैं।

एकम और नेहमत लोगों की सेवा करते हैं और गुरुद्वारे में काम करते हैं। हरलीन की नब्ज गिर जाती है। डॉक्टर उसे होश में लाने की कोशिश करता है। एकम हरलीन के लिए प्रार्थना करता है। नेहमत भी दुआ करते हैं। रूपी कहती है कि भगवान हरलीन को आशीर्वाद देंगे, वह एक नेकदिल लड़की है। एकम और नेहमत हरलीन के बारे में सोचते हैं।

 

हरलीन की तबियत क्रिटिकल
नेहमत की इच्छा है कि हरलीन को उसका प्यार वापस मिल जाए। हरलीन डॉक्टर से पूछती है कि क्या हरलीन ठीक है। डॉक्टर का कहना है कि सर्जरी हो गई है, लेकिन कुछ कहा नहीं जा सकता, 24 घंटे उसके लिए क्रिटिकल हैं, वह लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर है. वे चौंक गए। रेणुका और मल्लिका हरलीन के लिए प्रार्थना करती हैं। एकम और नेहमत भी प्रार्थना करते हैं।

प्रीकैप : एकम ने बाबा जी को हरलीन को नया जीवन देने के लिए धन्यवाद दिया। जैस्मीन हरलीन से मिलती है। डॉक्टर का कहना है कि यह एक बुरी खबर है, हमें ऑपरेशन के दौरान इसका पता चला अब देखना दिलचस्प होगा की डॉ उनको क्या शॉकिंग न्यूज़ देते है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close