दतिया में डबल मर्डर : पत्नी और उसके प्रेमी की हत्या कर कुल्हाड़ी लेकर बाइक से थाने पहुंचा पति, बोला दोनों को मार दिया

Datia news : दतिया । शुक्रवार दोपहर दतिया की खाती बाबा कालौनी में पत्नी और उसके प्रेमी को आपत्तिजनक स्थिति में देख गुस्साए पति ने दोनों की कुल्हाड़ी मारकर नृशंस हत्या कर दी। घटना के बाद पति कुल्हाड़ी लेकर बाइक से सिविल लाइन थाने पहुंचा और खुद को सरेंडर कर दिया। पुलिस घटना के बारे में आरोपित पति से पूछतांछ कर रही है। इधर कालौनी क्षेत्र में इस डबल मर्डर के कारण लोग दहशत में आ गए।

घटना के बाद मौके पर एसपी वीरेंद्र मिश्रा, एसडीओपी प्रियंका मिश्रा, टीआई सिविल लाइन सुनील बनोरिया सहित फोरेंसिक एक्सपर्ट आदि पहुंचे। इस दौरान बारिश के कारण लहुलुहान शव से घटना स्थल पूरी तरह लाल हो गया था। पुलिस ने प्रारंभिक जांच के बाद महिला के शव को पीएम के लिए अस्पताल भेजा। आरोपित पेशे से ड्राइवर है, जो पिछले आठ नौ साल से इस कालौनी में निवासरत था।

घटना के बारे में एसपी वीरेंद्र मिश्रा ने बताया कि स्थानीय खाती बाबा कालौनी दम्मू का बाग निवासी रवि वंशकार पुत्र गोपाल वंशकार को अपनी पत्नी के चाल चलन पर शक था। इसीके चलते वह उस पर निगरानी रख रहा था। पहले भी उसकी पत्नी पूजा वंशकार कहीं चली गई थी। जब वह वापिस आई तो आरोपित पति ने उसे ठीक से रहने की हिदायत देते हुए घर में रख लिया था।

घटना वाले दिन भी मृतका पूजा ने अपने पति रवि को सब्जी लाने के लिए बहाने से बाहर भेज दिया। जिस पर उसे शक हुआ और वह घर से कुछ दूर जाने के बाद वहीं रुक गया। इस बीच महिला पूजा का प्रेमी जिसका नाम भी रवि वंशकार पुत्र विनोद निवासी डबरा है, वहां आ गया। जिसे पूजा ने जल्दी से घर के कमरे में बुलाकर कुंदी लगा ली। जब महिला का पति वापिस घर लौटा तो कमरा बंद देख उसका माथा ठनका। उसने दरवाजा खोलने के लिए उसे जोर से खटखटाया, जब गेट नहीं खुला तो आरोपित रवि ने घर के आंगन में रखी कुल्हाड़ी उठाई और दरवाजा खोलने के लिए आवाज लगाई।

प्रेमी के दरवाजा खोलते ही कुल्हाडी से किया वार : इस दौरान मृतका के प्रेमी ने जैसे ही दरवाजा खोला वैसे ही बाहर कुल्हाड़ी लिए खड़े आरोपित पति ने उस पर जमकर वार किए। जिससे घायल होकर वह बाहर की और दौड़ा। उसे दौड़ता देख महिला पूजा भी बाहर की तरफ भागी। जिसे पति ने आंगन में ही घेर लिया और उसकी गर्दन कुल्हाड़ी से काट डाली। इसके बाद महिला के प्रेमी पर भी कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ वार किए। जिससे वह खून से लथपथ होकर आंगन में ही गिर पड़ा। बताया जाता है कि मृतका का प्रेमी उसका रिश्तेदार लगता था।

सांसे चलती देख पुलिस ने पहुंचाया अस्पताल : घटना की खबर मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतका के शव को पीएम के लिए भेजा। वहीं घायल अवस्था में पड़े प्रेमी की सांसे चलती देख उसे एंबुलेंस से अस्पताल भेजा गया। लेकिन उसने रास्ते में ही दमतोड़ दिया। पुलिस ने इस डबल मर्डर को लेकर छानबीन शुरू कर दिया है। पुलिस के मुताबिक मृतका के तीन बच्चे हैं। जो घटना के समय स्कूल गए हुए थे।

कुछ दिन पहले घर से लापता हुई थी मृतका : पुलिस के मुताबिक मृतका पूजा गत 22 जून को घर से अचानक लापता हो गई थी। इस मामले में पति रवि ने पुलिस में गुमशुदगी भी दर्ज कराई थी। जिसके बाद पुलिस ने दो दिन में लापता को खोज निकाला और दिल्ली में उसकी बरामदगी हुई थी। पुलिस ने पूजा को पति रवि वंशकार के सुपुर्द कर दिया था। इस घटना के बाद भी रवि ने उसे समझा बुझाकर घर में रख लिया था। बताया जाता है कि पूजा का अपने दूर के रिश्तेदार रवि नाम के युवक से पिछले छह माह से प्रेम प्रसंग चल रहा था। जिसकी परिणिति इस दर्दनाक हादसे के साथ हुई।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter