नीट सुपरस्पेशलिटी कम्पटीशन में डाॅ.चौधरी को मिली सफलता, मेडीकल कॉलेज स्टाफ ने हर्ष व्यक्त कर दी बधाई

Datia News : दतिया। मेडिकल कालेज दतिया के सहायक प्राध्यापक, पैथोलोजी विभाग डाॅ.विजय चौधरी ने नीट सुपरस्पेशलिटी कम्पटीशन में क्लीनिकल हेमाटोलोजी विषय में आलइंडिया 21वीं रैंक प्राप्त की है। डाॅ.विजय चौधरी मूलत: जिले के भांडेर अनुभाग के खिरिया आलमपुर निवासी गिरजा शंकर चौधरी के पुत्र हैं। उनकी इस सफलता पर जहां मेडीकल काॅलेज स्टाफ ने खुशी जताई है वहीं उनके गृहग्राम में भी हर्ष का माहौल है।

डॉ.विजय चौधरी के माता-पिता

उल्लेखनीय है कि डाॅ.विजय चौधरी पिछले 4 साल से मेडिकल कॉलेज दतिया में अपनी सेवाएं दे रहे हैं। इस परीक्षा में चयनित होने वाले डा.विजय चौधरी दतिया जिले व मप्र के एक मात्र चिकित्सक हैं जिन्हें यह सफलता मिली है।

उन्होंने अपनी इस कामयाबी से यह साबित किया है कि सफलता की कोई उम्र और सीमा नहीं होती है। अब डाॅ. चौधरी को देश के उच्च संस्थान में से किसी एक में 3 साल क्लीनिकल हेमाटोलॉजी विषय की गहन पढ़ाई और ट्रेनिंग करनी होगी।

तत्पश्चात वह दतिया में वापस आकर अंचल का पहला सुपर स्पेशलिटी विभाग शुरू करेंगे। उनकी इस सफलता पर उनके गृहग्राम और सम्पूर्ण मेडिकल कालेज में खुशी की लहर दौड़ गई।

इस सफलता के लिए डीन मेडिकल कालेज डाॅ. दिनेश उदैनिया, सीएमएचओ डा.आर.बी.कुरेले, अस्पताल अधीक्षक डाॅ.अर्जुन सिंह, सह अधीक्षक डाॅ.सचिन यादव, डाॅ.हेमंत जैन, मुकेश राजपूत, मेडिकल कालेज के समस्त चिकित्सक एवं स्टाफ ने उन्हें बधाई दी है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter