कपिल शर्मा शो में लौटेंगे डाक्टर मशहूर गुलाटी, अभिनेता सुनील ग्रोवर ने इसे लेकर कही यह बड़ी बात

Mumbai News : मुंबई । कपिल शर्मा शो (Kapil Sharma Show)  से नाराज होकर गए सुनील ग्रोवर यानि की शो की गुत्थी के जल्दी ही वापिस आने की फिर खबर है। कपिल और सुनील ग्रोवर के बीच तनातनी हो जाने पर सुनील ने यह शो छोड़ दिया था। कपिल शर्मा शो में सुनील ग्रोवर गुत्थी की भूमिका अदा करते थे। जिसमें उन्हें खूब पसंद किया गया। शो में उन्होंने डाक्टर गुलाटी बनकर भी खूब तालियां बटोरी थी। अब अगर वह इस शो में वापिसी करते हैं तो उनके फैंस हर सप्ताह उनकी अदाकारी को देख पाएंगे।

कपिल शर्मा शो (Kapil Sharma Show) एक बार फिर जल्द ही टीवी पर शुरू होने वाला है। कपिल शर्मा शो को लेकर लोग काफी इंतज़ार कर रहे है और यह पिछले कुछ समय से यह काफी चर्चा में चल रहा है। इस शो के सबसे मशहूर किरदार डॉ मशहूर गुलाटी काफी समय से इस शो से दूर है। इसके पीछे का कारण तो किसी को नहीं पता लेकिन अब एक बार फिर से डॉ मशहूर गुलाटी फिर से इस शो में नज़र आने की खबरें सामने आ रही है।

काफी समय बाद डॉ मशहूर गुलाटी (Dr. Gulati) का किरदार निभाने वाले अभिनेता सुनील ग्रोवर (Sunil Grover)  ने इन खबरों को लेकर अपनी चुप्पी तोड़ी और सच्चाई हम सभी के सामने रखी। सुनील ग्रोवर ने इन सभी खबरों को अफवाह बताते हुआ कहा कि द कपिल शर्मा शो में वापसी करने की मेरी कोई योजना नहीं है। आगे सुनील ग्रोवर ने बताया की भविष्य में भी मेरे साथ में आने की कोई योजना नहीं है। लेकिन फिर भी अगर हालात ऐसे बनते है और कोई अच्छा प्रोजेक्ट में काम करने को मिलता है तो शायद कोई उम्मीद लगाई जा सकती है।

यह पहली बार नहीं हुआ कि सुनील ग्रोवर को कपिल शर्मा शो में वापसी को लेकर खबरें आ रही हों। इससे पहले भी कई बार ऐसे अनुमान लगाए जा चुके हैं। हर बार सुनील ग्रोवर कुछ इस तरह के ही जवाब देते आए हैं।

खबरों के मुताबिक दोनों के बीच साल 2017 से मनमुटाव चल रहा है। यह दोनों एक शो के लिए विदेश गए थे और वह से आते समय फ्लाइट में कपिल ने नशे की हालत में सुनील ग्रोवर को बुरा भला बोल दिया था। उस दिन के बाद से ही दोनों के बीच दूरियां बन गई थी।

अगर सुनील ग्रोवर के आने वाले प्रोजेक्ट्स की बात करें तो 11 जून को zee5 पर एक कॉमेडी वेब सीरीज रिलीज़ होने वाली है जिसका नाम सनफ्लावर है। इससे पहले सुनील ग्रोवर तांडव वेब सीरीज में नज़र आए थे जो बहुत सुर्खियों में थी।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter