बड़ा ट्विस्ट : पाखी को मिलेगा डॉ सत्य का साथ , इधर विराट का हाथ थामेगी साई

मुंबई : टीवी का हिट शो “ग़ुम है किसीके प्यार में ” में अब एक बार फिर जबरदस्त ट्विस्ट आने वाला है जिस वजह से अब दर्शको को सीरियल में मनोरंजन का डबल डोज़ देखने को मिलेगा , खैर कहानी अभी इतनी पेचीदा होती जा रही है की फैंस मेकर्स से बदलाव की मांग कर रहे है।

विराट का तलाक करवाएगी भवानी काकू
शो में अब जल्द ही देखने को मिलेगा कि विराट काकू को बताएगा कि वह सई और बच्चों के साथ रहना चाहता है। जहा भवानी विराट को राय देती हैं कि वह पाखी से अलग हो जाएं और इस नाम के रिश्ते को ख़तम करदे साथ ही वो बोलती है की , “कई बार रिश्ते गले का फंदा बन जाते हैं, उन्हें तोड़ना ही बेहतर है।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by sairat (@sai.rat0)

भवानी, विराट को सई और खुद के बच्चों पर ध्यान देने को बोलती है। भवानी, विराट से कहती हैं की वो पाखी को साफ-साफ बता दे कि तेरे मन में उसके लिए कुछ नहीं है

विनायक के सामने इमोशनल होगी पत्रलेखा
‘गुम है किसी के प्यार में’ शो में सई विनायक को आपस में बात करते देख पत्रलेखा बोलती है की सई ने उसकी सबसे कीमती चीज छीन ली। हालांकि वीनू को इस बात पर गुस्सा आजाता है और वो फिर वहां से चला जाता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by sairat (@sai.rat0)

विराट उसे समझाने की बहुत कोशिश करता है कि सई ने ऐसा कुछ नहीं किया है। लेकिन वीनू किसी की बात नहीं सुनता और कहता है कि मम्मा यानी पत्रलिखा कभी झूठ नहीं बोलतीं।

सत्या को शादी करने के लिए मजबूर करेगा उसका परिवार
सीरियल में एक जबरदस्त टर्न तब देखने को मिलता है जब सत्या की फॅमिली उसपर शादी का दबाव बनाते है और उसे बहुत सारी लड़कियों की फोटोज भी दिखाते है। यहां तक कि वह लोग सई की भी फोटो देखाते है, लेकिन सत्या सबके लिए माना करदेता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by sairat (@sai.rat0)

ऐसे में सत्या की माँ उस से कहती है, “हम नहीं चाहते कि सत्या की जिंदगी हमारे जैसी हो। एक बार शख्स ने अकेलेपन को जीवनसाथी बना लिया तो उसकी जिंदगी बदतर हो जाती है।

पाखी को मिलेगा डॉ सत्य का साथ : अब मीडिया रिपोर्ट्स में एक खबर तेज़ी से वायरल हो रही है जहा पर बताया जा रहा है की अकेली पाखी का साथ देने के लिए डॉ सत्य अपना हाथ उसकी तरफ बढ़ाएगा , वो शो में बहुत जल्द ही उसका सबसे अच्छा दोस्त बन जाएगा.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by sairat (@sai.rat0)

इधर विराट का हाथ थामेगी साई : अब जल्द ही देखने को मिलेगा की विराट साई के सामने अपनी फीलिंग बया करदेगा वो बोलेगा की उसको उसके पास रहने में सुकून मिलता है. वो साई से एक बार फिरसे अपनी पुरानी वाली दुनिया साथ बसाने के लिए बोलता है .

 

View this post on Instagram

 

A post shared by sairat (@sai.rat0)

अब देखना दिलचसप होगा की कहानी किस और टर्न लेती है शो में आने वाले ये ट्विस्ट क्या सच में विराट साई के बिच की डोरियां को काम करदेंगे.

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter