अनुपमा की जिंदगी में लौटा अनुज कपाडिया : क्या टूट जाएगा अमेरिका जाने का सपना ?

मुंबई :  टीवी इंडस्ट्री का सुपरहिट शो “अनुपमा” में इन दिनों एक नया ड्रामा देखने को मिल रहा है जहा कहानी में नए – नए ट्विस्ट आने की वजह से दर्शक शो को और ज्यादा पसंद करने लगे है.

अमेरिका की उड़ान भरेगी अनुपमा : शो में आगे एक बड़ा टर्न देखने को मिलने वाला है जहा मालती देवी अनुपमा को बताती हैं कि उनका गुरुकुल अमेरिका में है और इसलिए अनुपमा को 3 साल के कॉन्ट्रैक्ट के साथ अमेरिका में शिफ्ट होना होगा।।

मालती देवी बोलती है की  वह तभी आगे बढ़ सकती है जब वह रिश्तों की बेड़ियों को तोड़ सके या फिर वो इस ही वक़्त गुरुकुल से बाहर निकल जाए।

बा ने दिया अनुपमा का साथ : इधर शाह हाउस में  बा अनुपमा को फोन करती है और उसे घर पर बुलाती है। बा अनुपमा से बोलती है कि समर की शादी में अब बस एक महीना ही बाकी है और सारा तयारी वो अकेले कैसे करूंगी।

इसलिए वो बोलती है की समर तेरा बेटा है तो जिम्मेदारी तो तुझे ही लेनी पड़ेगी। लेकिन अनुपमा कहती है जो सपना सालों पहले अधूरा रह गया था, वो अब पूरा होगा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @anupamaa.00

सभी लोग अनुपमा की इस खुशी में शामिल होते हैं। लेकिन बा बोलती है की इस बार अनुपमा तुम अपना सपना पूरा करो हम सब तुम्हारे साथ है लीला की बात सुन सब लोग इमोशनल हो जाते है

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @anupamaa.00

अनुपमा की जिंदगी में लौटा अनुज कपाडिया :   समर को अनुज का मैसेज  मिलता है कि वह माया और छोटी अनु के साथ समर और डिंपल की शादी में शामिल होने के लिए आ रहा होता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @anupamaa.00

अब देखना दिलचसप होगा की अनुपमा अपने अनुज और करियर में से किस चीज़ का चयन करेगी , साथ ही कहानी कौन से नए ट्रैक पर जाने वाली है. 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by anupamaa (@anupa_maa2023)

क्या टूट जाएगा अमेरिका जाने का सपना ? : क्या अनुज के वापस आ जाने से अनुपमा अपना अमेरिका जाने का प्लान कैंसिल कर देगी , अब देखना दिलचसप होगा की कहानी किस और टर्न लेती है .

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter