दवा व्यवसाई की गोली मारकर दिनदहाड़े हत्या : नकाबपोश बाइक सवारों ने दिया घटना काे अंजाम, एसपी सहित पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे

Datia news : दतिया । दिनदहाड़े दवा व्यवसाई की तीन नकाबपोश बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हुए दवा व्यवसाई को आसपास के लोग इंदरगढ़ अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां से उन्हें दतिया अस्पताल रेफर कर दिया गया। दवा व्यवसाई की हालत नाजुक होने पर उन्हें ग्वालियर रेफर किया गया है। लेकिन ग्वालियर पहुंचने से पहले ही रास्ते में घायल ने दमतोड़ दिया।

जानकारी के अनुसार दवाईयों के थोक व्यापारी व दतिया कैमिस्ट एसोसिएशन के अध्यक्ष घनश्यामदास अग्रवाल पुत्र हरचरण दास अग्रवाल निवासी बड़ा बाजार, रविवार को दतिया से कार में सवार होकर इंदरगढ़ के मेडीकल स्टोर व निजी अस्पतालों को सप्लाई की जाने वाली दवाओं का भुगतान लेने गए थे।

जहां वह सेवढ़ा रोड स्थित बाबरी सरकार मंदिर के पास श्रीकृष्ण मेडीकल स्टाेर व वृंदावन हास्पिटल से भुगतान लेने के बाद मंदिर दर्शन करने के लिए रुक गए। जैसे ही वह दर्शन करके लौटे इसी बीच तीन नकाबपोश अज्ञात बदमाश बाइक से वहां आ पहुंचे। जिन्होंने अग्रवाल से उनका बैग छीनने की कोशिश की।

जब छीना झपटी में वह असफल रहे तो उनमें से एक बदमाश ने कट्टे से दवा व्यवसाई को गोली मार दी। गोली पीठ में लगने से गंभीर घायल दवा व्यवसाई वहां गिर पड़े। गोली चलने की आवाज सुनकर आसपास के लोग और दवा व्यवसाई का कार चालक तारिक वहां दौड़कर पहुंचा।

घटना के बाद सेवढ़ा रोड की तरफ भागे बदमाश : घटना की खबर मिलने पर एसपी वीरेंद्र मिश्रा, एएसपी सुनील शिवहरे व एसडीओपी अखिलेशपुरी गोस्वामी तत्काल इंदरगढ़ पहुंचे। जहां उन्होंने टीआई उपेंद्र दुबे के साथ घटना स्थल का मुआयना किया। इस दौरान पुलिस ने सेवढ़ा रोड स्थित वृंदावन हास्पिटल व एक अन्य मेडीकल स्टोर पर लगे सीसीटीवी कैमरों से घटना के फुटेज खंगाला।

पुलिस की मानें तो सीसीटीवी में घटना के फुटेज मिले हैं। मौके पर मौजूद लाेगों ने बताया कि मुताबिक बदमाश सेवढ़ा की तरफ से आए थे जो घटना के बाद उसी दिशा में भागे हैं। बताया जाता है तीन बदमाशों में एक हेलमेट लगाए हुए था। जबकि दो बदमाश मुंह पर तौलियां बांधे थे।

एसपी ने गठित की एसआईटी टीम : इधर दबा कारोबारी घनश्यामदास अग्रवाल की हत्या के मामले में एसपी वीरेंद्र मिश्रा ने एसआईटी गठित की है। एएसपी सुनील शिवहरे के नेतृत्व में सेवढ़ा एसडीओपी अखिलेश पुरी गोस्वामी, भांडेर एसडीओपी कर्णिक श्रीवास्तव और इंदरगढ़, अतरेटा व थरेट थाना प्रभारी को इसमें शामिल किया गया है।

एसआईटी के साथ ही एसआई नंदनी शर्मा के नेतृत्व में साइबर टीम को भी लगाया गया। घटना स्थल पर पहुंचे एसपी मिश्रा ने बदमाशों की गिरफ्तारी पर 10-10 हजार का इनाम भी घोषित किया है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter