शराबी पति ने पत्नी के गले पर फेर दिया ब्लेड : इधर दोस्तों से नाराज किशोर ने की जान देने की कोशिश

Datia news : दतिया । शराबी पति ने अपनी ही पत्नी के गले पर धारदार ब्लेड फेरकर उसकी जान लेने की कोशिश कर डाली। पति और सास के चंगुल से किसी तरह जान बचाकर भागी महिला ने दतिया पहुंचकर एसपी कार्यालय में मदद की गुहार लगाई।

इस संबंध में पीड़िता ने अपनी पति अमीन खान और सास अफसाना पर उसे जान से मारने सहित बांधकर डाल देने जैसे गंभीर आरोप लगाए हैं। पीड़िता इंदरगढ़ के दाल मिल रोड पर निवास करती है। महिला ने शिकायती आवेदन में इंदरगढ़ पुलिस पर भी कार्रवाई न किए जाने के आरोप लगाए हैं।

इधर ग्राम बसवाहा में मंगलवार शाम अपने दोस्तों के साथ खेलते समय विवाद हो जाने से नाराज होकर एक किशोर ने घर में रखी हेयर डाई पीकर जान देने की कोशिश कर डाली।

किशोर की हालत बिगड़ती देख परिजन ग्रामीणों की मदद से उसे उपचार के लिए जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। जानकारी के मुताबिक ग्राम बसवाहा निवासी माताप्रसाद बंशकार के नाबालिक बेटे ने गुस्से में हेयर डाई पी ली। किशोर की हालत फिलहाल खतरे से बाहर बताई जाती है। किशोर कक्षा 8वीं का छात्र है।

इनामी स्थाई वारंटी सिनावल पुलिस ने पकड़ा : सिनावल पुलिस ने इनामी स्थाई वारंटी को गिरफ्तार किया है। जानकारी के अनुसार आरोपित लला उर्फ जीतेंद्र पुत्र श्रीप्रसाद यादव निवासी ग्राम बनगुंबा थाना बरुआसागर जिला झांसी को मुखबिर की सूचना पर पुलिस बल ने ग्राम भिल्ला पहुंचकर गिरफ्तार कर लिया।

width="500"

पुलिस को आता देख आरोपित ने भागने का भी प्रयास किया। लेकिन घेराबंदी का उसे पकड़ लिया गया। उक्त आरोपित पर लूट, डकैती व आर्म्स एक्ट के तहत मामला पंजीबद्ध था।

जिस पर न्यायालय द्वारा स्थाई वारंट जारी किया गया था। वारंटी की गिरफ्तारी पर पुलिस अधीक्षक द्वारा दो हजार का इनाम घोषित किया गया था। उक्त कार्रवाई में उनि रचना माहौर थाना प्रभारी सिनावल, प्रआर राजवीर, राहुल बौद्ध, विपिन यादव की भूमिका रही ।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close