बस का स्टेयरिंग फेल होने से बेकाबू होकर खंती में उतरी : सवारियों में मच गई खलबली, सभी को सुरक्षित बाहर निकाला गया

Datia News : दतिया। चलती बस का स्टेयरिंग अचानक फेल हो जाने से वह बेकाबू हो गई। जिसके बाद बस लहराकर सड़क किनारे बनी खंती में उतर गई। गनीमत यह रही कि बस में सवार सभी यात्री सकुशल बाहर निकाल लिए गए। इस हादसे में बस में सवार यात्री घबरा गए थे। जिन्होंने बस से बाहर आने के बाद चैन की सांस ली।

बड़ोनी से दतिया आ रही बस का अचानक स्टेयरिंग फेल हो जाने से वह सड़क किनारे खंती में जा फंसी। घटना रविवार सुबह राजघाट तिराहा के पास घटित हुई। हाइवे और सर्विस रोड के बीच में बनी खंती में फंसी बस को काफी मशक्कत के बाद निकाला जा सका।

इस दौरान बस में सवार करीब 32 यात्रियों की जान बाल-बाल बच गई। सभी यात्रियों को सुरक्षित बाहर निकालकर दूसरे वाहन से रवाना किया गया। जानकारी के अनुसार सिद्धेश्वर ट्रेवल्स की बस क्रमांक एमपी 17 पी 0734 बड़ोनी से रवाना होकर हाइवे के रास्ते दतिया आ रही थी।

इसी दौरान राजघाट कालोनी के पास बस स्टेयरिंग अचानक फेल हो गया। बस को अनियंत्रित होते देख उसमें सवार यात्रियों में खलबली मच गई। इसके बाद बस अनियंत्रित होकर हाइवे और सर्विस रोड के बीच बनी खंती में जाकर फंस गई।

संदिग्ध अवस्था में युवक की मौत : गाेराघाट थाना क्षेत्र के ग्राम बड़ेरा में एक युवक की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई। घटना की सूचना पर पुलिस ने रविवार को शव बरामद कर उसका पीएम कराया। पुलिस ने फिलहाल मर्ग कायम कर मामला जांच में लिया है। गोराघाट थाना प्रभारी शैलेंद्र गुर्जर के मुताबिक ग्राम बड़ेरा निवासी कुलदीप पुत्र शिवदयाल लोधी की संदिग्ध अवस्था में मौत हुई थी। किसान युवक शराब पीने का आदि था और उसका पिछले कुछ दिनों से उपचार भी चल रहा था। पुलिस ने मृतक के पिता की सूचना पर मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter