माया की जगह अनुपमा को चुनेगी छोटी अनु : किंजल की लापरवाही से परितोष के साथ फिर होगा हादसा !
Anupama 13 Feb 2023 Written Update Hindi , Anupama 13 Feb 2023 Written Update in Hindi, Anupama 13 February 2023 Written Update , Anupama New Twist in Hindi, Anupama New Turn in Hindi ,anupama,anupama serial,serial anupama,drama,rupali,best drama,nazar,dhara,drama drama,drama hindi,family drama,drama serial,comedy drama,pandey,vanraj,family,baa hui kavya par meherbaan,special,popular serial,ganguly,romantic,sudhansu,emotional,rakhi ne kiya kavya ko manipulate,family comedy,full episodes,best emotional,plus,song,magic,funny,imile,dance,comedy,hotstar,rishta wahi baat nayi,episode,dialogue,star plus,yeh rishta kya kehlata hai

Anupama 13 Feb 2023 Written Update Hindi

मुंबई : टीवी जगत का सबसे हिट सीरियल “अनुपमा” में अब फिर से एक बड़ा मोड़ देखने को मिल रहा है जिस वजह से कहानी और भी दिलचस्प होती जा रही है , हालांकि मेकर्स ने शो में एक ऐसा ट्विस्ट डल दिया है जहा दर्शको को सीरियल की कहानी से अटैचमेंट सा होगया है। (Anupama 13 Feb 2023 Written Update Hindi)

अपने अब तक देखा कि परितोष घर वापस आ गया है और सभी लोग उसका वेलकम करते हैं। सभी लोग परितोष को इस हाल में देख बेहद उदास हो जाते है। तभी अनुज परितोष को देखने के लिए आता है तो परितोष अनुपमा से माफी मांगता है और उसे रोकने के लिए कहता है। अनुज शाह परिवार से बोलता है किसी भी चीज की जरूरत हो तो, बेझिझक बता देना। (Anupama 13 Feb 2023 Written Update Hindi)

परितोष ने अनुपमा से मांगी माफी
लेटेस्ट एपिसोड कि शुरुवात में परितोष अनुपमा से बोलता है कि मैंने आपको कितना बुरा भला कहा है और इसी बात की सजा मुझे मिल रही है। मुझसे कभी नफरत मत करना।परितोष रोने लगता है और अनुपमा भी इमोशनल होकर उसको शांत करवाती है कहती है कि ये हादसा है और किसी के साथ भी हो सकता है और उसे लोरी गाकर सुला देती है। (Anupama 13 Feb 2023 Written Update in Hindi)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by anupama (@anupamaa.2023)

अनुपमा ने भगवान से की प्रार्थना
अनुपमा अपने भगवान से प्रार्थना करती है कि तोशू को जल्द ठीक कर दीजिए, सजा देनी है तो दीजिए, लेकिन ऐसे नहीं उसकी एक छोटी से बेटी भी है। इसी बीच बा परितोष के लिए खाना बनाती है और काव्या की बुराई करती है। बाबूजी समझाते हैं कि उसको ऐसा नहीं करना चाहिए ।(Anupama 13 Feb 2023 Written Update in Hindi)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by anupama (@anupamaa.2023)

माया को लगा इस बात का झटका
आज की कहानी में देखने को मिलेगा की अनुपमा अपने घर यानी कपाडिया हाउस वापस पहुंचती है तो माया को किचन में पाती है। अनुपमा को अपने घर की रसोई में किसी और औरत को देखकर अच्छा नहीं लगता है। फिर कुछ देर बाद छोटी अनु अनुपमा को देखकर खुश होती है। माया अनुपमा से कहती है की वो थाक गई होगी इसलिए वो सबके लिए चाय बनाने की बात करती है लेकिन अनुज कहता है कि उसे अनुपमा के हाथ की चाय पीनी है। (Anupama 13 February 2023 Written Update)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by anupama (@anupamaa.2023)

अनुपमा माया को इतना सब करने के लिए धन्यवाद कहती है लेकिन बरखा फिरसे सबके सामने उसको ताना मारती है की माया ने छोटी के साथ-साथ छोटी के पापा का भी बहुत ध्यान रखा है।जिसके बाद सभी लोग थोड़े हैरान रह जाते है और फिर अनुज अनुपमा को अपने हाथ से खाना खिलाता है और ये देखकर माया को बुरा लगता है।(Anupama 13 February 2023 Written Update)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by anupama (@anupamaa.2023)

किंजल की लापरवाही से परितोष के साथ फिर होगा हादसा
इधर तोशू बिस्तर में ही पेशाब कर देता है, किंजल उसके कपड़े बदलती है,ये देखकर राखी बहुत परेशान होती है। अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे की राखी के समझने के बाद किंजल नौकरी पर जाती है और पीछे से तोशू बेड से गिर जाता है। (Anupama New Twist in Hindi)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by anupama (@anupamaa.2023)

छोटी अनु माया की जगह अनुपमा के साथ रहने का लेती है फैसला : आपको लेटेस्ट एपिसोड में देखने को मिलेगा की अनुपमा के वापस कपाडिया हाउस में आने से अनुज और छोटी वापस उसकी साइड हो जाएंगे जहा छोटी माया की जगह अनुपमा के साथ सोने को तैयार होती है और माया को यह बात बिलकुल अच्छी नहीं लगती। (Anupama New Turn in Hindi)

 

 

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter