खरीदारी करने जा रहे बाइक सवार दंपत्ति को डंपर ने मारी टक्कर : पत्नी की गई जान, पति व एक अन्य युवक गंभीर रुप से घायल, चालक वाहन छोड़कर भागा

Datia News : दतिया । मंगलवार दोपहर तेज रफ्तार डंपर ने एक बाइक को टक्कर मार दी। इस हादसे में बाइक सवार महिला की मौके पर मौत हो गई। जबकि उसके पति और अन्य सवार गंभीर रुप से घायल हो गए। घटना के बाद डंपर चालक वाहन को लेकर भाग निकला। जहां कुछ दूरी पर उसने सुनसान जगह डंपर खड़ा किया और फरार हो गया। इधर हादसे के बाद मौके पर भीड़ जमा हो गई। घटना की सूचना थरेट पुलिस को दी गई। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक महिला का शव बरामद किया और घायलों को उपचार के लिए भेजा। पुलिस ने हादसे के बाद भागे डंपर को जप्त कर लिया है।

दतिया सेवढ़ा रोड पर सेंथरी ठेके के नजदीक सेवढ़ा की ओर से आ रहे तेज रफ्तार डंपर ने बाइक सवारों को पीछे से टक्कर मार दी। इस हादसे में बाइक पर बैठी महिला सड़क पर गिरकर डंपर के पहिए के नीचे आ गई और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद पीले रंग का डंपर मौके से इंदरगढ़ की ओर भाग निकला।

जिसे कुछ दूरी पर खड़ा छोड़कर चालक भाग निकला। पुलिस ने बाद में इसे जप्त कर लिया। जानकारी के अनुसार ग्राम कुदारी निवासी दीपक बघेल अपनी पत्नी गंगा और गांव के युवक अंकित जाटव के साथ बाइक स्प्लेंडर प्लस क्रमांक एमपी32 एमएफ 9430 पर सवार होकर खरीदारी करने गांव से इंदरगढ़ जा रहे थे।

तभी सेंथरी के पास पीछे से आ रहे तेज रफ्तार डंपर ने बाइक में टक्कर मार दी। जिससे बाइक पर बैठी गंगा बघेल की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दीपक और अंकित गंभीर रुप से घायल हो गए। तीन वर्ष पहले ही दीपक का विवाह गंगा से हुआ था।

दतिया सेवढ़ा रोड पर सेंथरी के पास तीन दिन में यह दूसरा बड़ा सड़क हादसा है। जिसमें किसी की जान गई है। इससे पहले रविवार को एक आल्टो कार के बबूल के पेड़ से टकरा जाने के कारण इसमें सवार आदित्य शर्मा की जान चली गई थी।

जबकि उनके साथी अतीक खान और राघवेंद्र गंभीर रुप से घायल हो गए थे। इस घटना के तीन दिन बाद मंगलवार को तेज डंपर ने इसी मार्ग पर बाइक को चपेट में ले लिया। जिसमें महिला गंगा की मौत हो गई।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter