निरीक्षण के दौरान अस्पताल के ट्रामा सेंटर में घूम रहे दलाल को कलेक्टर ने पकड़ा, कार्रवाई के दिए निर्देश

Datia News : दतिया । जिला अस्पताल के निरीक्षण के दौरान मंगलवार को कलेक्टर को अस्पताल में दलाल किस्म के व्यक्ति घूमते मिले। कलेक्टर ने जब उनसे पूछतांछ की तो वह घबरा गए। अस्पताल कर्मचारी की तरह बेरोकटोक ट्रामा सेंटर में उक्त लोग घूम रहे थे। बताया जाता है कि अस्पताल में ऐसे लोग सक्रिय हो गए हैं जो मरीजों को बहला फुसला कर वहां से निजी अस्पतालों में भिजवा देते हैं।

इस तरह की शिकायतें लगातार मिल रही थी। लेकिन जब कलेक्टर ने निरीक्षण के दौरान ऐसे दलाल को देखा तो खबर ली। उन्होंने अस्पताल प्रबंधन को उसके विरुद्ध कार्रवाई करने के निर्देश भी दिए।

जानकारी के अनुसार कलेक्टर संजय कुमार जिला अस्पताल का निरीक्षण करने पहुंचे थे। जहां उन्हें ट्रामा सेंटर में एक व्यक्ति संदिग्ध अवस्था में घूमते दिखा। जब उन्होंने उससे पूछतांछ की तो वह सकपका गया। कलेक्टर ने कड़ा रुख अपनाया तो उसने सच कबूल दिया। जिसके बाद कलेक्टर ने उस पर कार्रवाई करने को कहा।

जिला अस्पताल में महिला को सर्प ने डसा : जिला अस्पताल में एक 60 वर्षीय वृद्ध महिला को सांप ने डस लिया। महिला की हालत बिगड़ने पर उसे तत्काल इमरजेंसी वार्ड पहुंचाया गया। जहां उपचार के बाद महिला की हालत में सुधार है।

जानकारी के अनुसा उप्र के गांव नैनापुर जिला जालौन निवासी 60 वर्षीय महिला रामबेटी अहिरवार दतिया जिला अस्पताल के सर्जिकल वार्ड में अपने किसी रिश्तेदार को देखने आई हुई थी। इसी दौरान वह पास में लगे पलंग पर सो गई।

तभी एक सांप ने उसके हाथ में डस लिया। महिला की चीख पुकार सुनते ही वार्ड में अफरा-तफरी मच गई और उसे इमरजेंसी वार्ड में ले जाकर उपचार किया गया। अस्पताल में मौजूद चिकित्सकों ने बताया कि महिला की हालत खतरे से बाहर है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter