‘गुम है किसी के प्यार में’: दशहरे के मेले में फंसेगे सावी और विनायक, क्या बच्चों को बचा पाएंगे साई और विराट?

स्टार प्लस के टीवी शो ‘गुम है किसी के प्यार में’ के अपकमिंग एपिसोड में सावी और विनायक को लेकर काफी हंगामा मचने वाला है। दोनों विनायक के असली पैरेंट्स को ढूंढ़ने निकल जाएंगे। जिसके बाद पाखी, विराट और साई उन्हें ढूंढ़ने के लिए दशहरे मेले में पहुंचेंगे जहां कई ट्विस्ट देखने को मिलने वाले है।

ऑटो वाले को हुआ शक
शो में हमने देखा कि सई अपने इंटरव्यू में बीजी हो जाती है और इस बात का फायदा उठाते हुए सावी और विनायक बाहर निकल जाते हैं।

पाखी और विराट विनायक को फोन करने की कोशिश करते हैं लेकिन सावी उसे अपना फोन अंदर रखने के लिए कहती है। ऑटोरिक्शा वाले को दोनों पर शक हो जाता है और फिर वह उन्हें पुलिस स्टेशन ले जाने का फैसला करता है।

दशहरे के मेले में पहुंचेंगे बच्चे
इसके बाद दोनों चौंक जाते हैं और थाने पहुंचने से पहले ऑटो से कूद जाते हैं। अपकमिंग एपिसोड में दोनों दशहरे मेले में अकेले ही घूमने निकल जाएंगे। यहां सावी विनायक से कहेगी कि वह मेले में अपने और उसके असली मम्मी-पापा को ढूंढ निकालेगी। प्रोमो के अनुसार विराट दशहरा मेले में साईं और पाखी के साथ पहुंचता है।

पाखी विराट से पूछती है कि वे अपने बेटे को कैसे ढूंढेंगे। तभी साई भी वहां आती है और उससे पूछती है कि वे सावी को कैसे ढूंढेंगे। विराट और पाखी दोनों साईं की ओर देखते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by _sairat001_ (@_sairat001_)

विनायक और सावी होंगे शॉक
इसके बाद सावी और विनायक को रावण को जलता देखने में मजा आता है। पुतला गिरने ही वाला था, जिससे विनायक और सावी चौंक जाते हैं।

अब यह देखना दिलचस्प होगा कि सावी और विनायक को विराट और साई कैसे बचाते हैं और बच्चों को उनके असली पैरेंट्स का सच कैसे पता चलता है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter