‘अनुपमा’ टीवी शो में आएगा भूचाल, पाखी और तोशू की जिंदगी में किसी और के हाेने से मचेगा बवाल

मुंबई  : ‘अनुपमा’ टीवी शो में अब अनु के बच्चों के जीवन में भूचाल आने वाले हैं। जहां अनुपमा, अनुज के साथ अपने प्यार को परवान चढ़ा रही होगी वहीं तोशू, समर और पाखी की जिंदगी में उथल पुथल होने वाली है। नंदनी के जाने के बाद समर टूट जाएगा वहीं पाखी की जिंदगी में भी किसी शख्स के आने से परिवार के सदस्य चौंक जाएगी। कहानी में एक के बाद एक टि्वस्ट आने से दर्शक पूरी तरह रोमांचित होने वाले हैं।

‘अनुपमा’ टीवी शो में वैलेंटाइन्स डे को लेकर काफी कुछ दर्शकों के सामने अभी तक आ चुका है। अनुज अनु के लिए अपने प्यार को साबित करने के लिए स्पेशल सरप्राइज तैयार कर रहा है। अनुपमा ने भी अनुज के सामने इस बार दिल खोलकर रख देने की तैयारी कर ली है।

दोनों के बीच प्यार परवान चढ़ने वाला है। एक ओर रोमांस का तड़का शो को रंगीन बना देगा। इसी बीच लगातार टि्वस्ट भी देखने को मिलेंगे जो दर्शकों को रोमांच में डाल देंगे। अनुपमा, अनुज के अपनी बिल्डिंग की छत पर सजावट करेगी।

उसके बाद अनुज को बुलाएगी। सजावट देख अनुज चौंक जाएगाी। इस मौके पर अनुपमा भी अनुज को आईलवयू कहने वाली है। अनुज पिछले 26 साल से अनुपमा से प्यार भरे इन शब्दों को सुनने का इंतजार कर रहा है। लेकिन इस प्यार भरे माहौल में अनुपमा के बच्चों के मुसीबत आती दिखेगी।

तोशू के अफेयर को लेकर मचेगा बबाल

अनुपमा की कहानी में इतना सब कुछ हैप्पी-हैप्पी नहीं होने वाला है। लेकिन तोशू के अफेयर को लेकर बवाल मचने वाला है। क्योंकि किंजल की लाइफ में एक बड़ा शॉक्ड आ सकता है। परितोष का किंजल के प्रति व्यवहार बदला-बदला लग रहा है।

ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि तोषू की जिंदगी में कोई और है। जी हां, लग रहा है कि तोषू का कहीं एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर चल रहा है कि जिसकी वजह से वो किंजल से मिलने टाइम पर नहीं पहुंच पाएगा। परितोष का यह बड़ा राज खोलने को लेकर कहानी में कई मोड़ दिखाई देने वाले हैं।

किंजल हो जाएगी प्रेग्नेंट

इधर किंजल अपना वैलेंटाइन डे काफी स्पेशल बनाने वाली है। क्योंकि किंजल ने तोशु को वैलेंटाइन के दिन गुड न्यूज देने का फैसला किया है। किंजल को चक्कर आ जाता है और वह बा की गोद में गिर जाती है जिससे बा चिंतित हो जाती है। किंजल तब उन्हें चिंता न करने के लिए कहती है क्योंकि वो काम के कारण तनाव में है।

खुशखबरी है ये कि किंजल प्रेग्नेंट हैं और वह तोशु को वेलेंटाइन डे पर यह खुशखबरी देना चाहती है। किंजल खास दिन होटल पहुंचती है जहां अपने और तोशु के लिए एक विशेष टेबल बुक करती है। लेकिन तभी किंजल को फिर से चक्कर आने लगते हैं और वह तोशू को एक वॉइस नोट भेजकर जल्दी आने के लिए कहती है।

पाखी की जिंदगी में कोई आएगा

अनुपमा जहां अपना वैलेनटाइन्स मनाने में बिजी है तो वहीं पाखी भी किसी से पीछे नहीं है। अनुपमा की बेटी भी अब बड़ी हो चुकी है और उसकी लाइफ में भी कोई आ चुका है। जल्द ही बा अब पाखी का ये राज खोलने वाली है।

कहानी में अनुपमा को बा बताएगी कि पाखी सारा-सारा दिन फोन पर बात करती रहती है। यहीं से अनुपमा को शक होगा। इसी तरह से आगे पाखी की पर्सनल लाइफ के राज खुलने वाले हैं। शो में पाखी के बॉयफ्रेंड की भी एंट्री होने वाली है।

नंदनी के जाने से टूट जाएगा समर

वैलेंटाइन डे पर नंदिनी की एक बात समर को चौंका देती है क्योंकि वह उससे कहती है कि वह उसे छोड़कर जाना चाहती है। नंदिनी कहती है कि वह उससे प्यार करती है लेकिन उसके परिवार में बहुत सारी समस्याएं हैं कि अगर वे शादी कर भी लेंगे तो वह भी इस परिवार में आएगी और उन्हें कुछ मुद्दों का भी सामना करना पड़ेगा।

इससे समर का दिल टूट जाएगा और वह रोने लगेगा। समर, नंदिनी के साथ अपने रिश्ते को बचाने की पूरी कोशिश करेगा। लेकिन अब नंदिनी ने समर को छोड़कर जाने का फैसला कर लिया है। 

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close