अक्षरा और अभिमन्यु की बेबी प्लानिंग पर लगेगा ग्रहण, अक्षु के एक्सीडेंट के बाद कहानी में आएगा ट्विस्ट

मुंबई: स्टार प्लस के पॉपुलर शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में मेकर्स अब कहानी में सरप्राइजिंग ट्विस्ट लाने की तैयारी कर रहे हैं। शो में नील और आरोही की शादी का हाई वोल्टेज ड्रामे के बाद अब अक्षु और अभि की जिंदगी में नए तूफान दस्तक देने वाले हैं। शो के अपकमिंग ट्रैक में दोनों बेबी प्लानिंग पर बात करेंगे लेकिन इससे पहले कहानी में दिलचस्प ट्विस्ट देखने को मिलने वाला है।

लेटेस्ट एपिसोड़ की शुरुआत में अक्षरा और अभि के बीच मोस्ट अवेटिंग रोमांस देखने को मिलता है। दूसरी तरफ नील अपने कमरे में आरोही से कहता है कि वह अंधेरे में खूबसूरत दिख रही है। आरोही कहती है कि उसे गर्मी लग रही है और वह खुद को नील से दूर करती है और कहती है कि रोशनी के बिना वह जीवित नहीं रह सकती। नील चौंक कर खड़ा हो जाता है और सो जाता है। इधर अक्षरा और अभिमन्यु बेबी प्लानिंग पर बात करते हैं।

अक्षु-अभि ने की बेबी प्लानिंग पर बात
अभिमन्यु अक्षरा को अपने सपने के बारे में बताता है। अभिमन्यु अक्षरा को बताता है कि सपने में वह मनीष से उसकी प्रेग्नेंसी के बारे में बात कर रहा था। अक्षरा यह सुनकर शरमा गई। अभिमन्यु अक्षरा से पूछता है कि वो प्रेग्नेंसी के बारे में सुनकर क्यों शरमा गई। वह पूछता है कि क्या उसे बच्चा नहीं चाहिए। अक्षरा का कहना है कि वह तीन बच्चे चाहती हैं। अभिमन्यु का कहना है कि वह केवल एक ही चाहता है। वह आगे कहता है कि उसके दो बच्चे हैं। अगले दिन अभी अक्षरा को म्यूजिक इवेंट के लिए मोटीवेट करता है दूसरी आरोही रसोई की रस्म निभाती है।

महिमा ने आरोही को दी सलाह
अक्षरा मंजरी को अपने म्यूजिक इवेंट के बारे में बताती हैं। हर्ष और मंजिरी अक्षरा को शुभकामनाएं देते हैं। महिमा आरोही से कहती है कि अगर अक्षरा अपने करियर पर ध्यान दे रही है तो उसे भी बिड़ला हॉस्पिटल जॉइन कर लेना चाहिए। आरोही कहती है कि उसे कोई जल्दी नहीं है। वह कहती हैं कि अक्षरा काम पर होंगी इसलिए कोई ऐसा होना चाहिए जो घर के काम में मंजरी की मदद कर सके।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by AbhiRa_Yrkkh 💞 (@abhira_epiisodes)

अक्षरा का हुआ एक्सीडेंट
अक्षरा के जाते समय अभिमन्यु बेचैन हो जाता है। कुछ देर बाद रोहन अभिमन्यु को बताया कि अक्षरा का एक्सीडेंट हो गया है। अभिमन्यु अक्षरा के पास दौड़ता है। उसे पता चलता है कि सड़क पार करते समय अक्षरा का एक्सीडेंट हो गया।

अक्षरा ने अभिमन्यु को बाइक के हैंडल से उसके पेट में चोट लगने की जानकारी दी। इधर आरोही शादी के बाद की रस्मों को लेकर मंजरी से बात करने की कोशिश करती है लेकिन मंजिरी आरोही को नजर अंदाज करती है।

अभि को सच सुनकर लगा शॉक
नील आरोही से मंजिरी को कुछ समय देने के लिए कहता है। अभिमन्यु अक्षरा के स्वास्थ्य के बारे में जानने के लिए उसके डॉक्टर से मिलता है। वह यह जानकर चौंक जाता है कि अक्षरा की प्रेग्नेंसी उसकी चोट के कारण परेशानी से गुजर सकती है।

प्रीकैप: अभिमन्यु को अक्षरा की गर्भावस्था के बारे में जानकर गुस्सा आता है। स्त्री रोग विशेषज्ञ से मिलने के बारे में अक्षरा अभिमन्यु से भिड़ जाती है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter