नया ट्विस्ट : क्या सच में होगी नयन की मौत ? , सम्राट की सारी कोशिश होने वाली है बेकार !

 

मुंबई : टीवी का ब्लॉकबस्टर सीरियल “यह है चाहतें” में अब एक बार गजब का मोड़ आने वाला है जहा से पूरी कहानी बदलने वाली है , अब तक अपने शो में काफी इमोशनल ड्रामा देखा है लेकिन अब स्टोरी का ट्रैक वापस से सही होने वाला है .

लेटेस्ट एपिसोड की शुरुआत सम्राट मानसी से कहता है कि नयनतारा को मारना योजना का हिस्सा नहीं था। वह कहता है कि वह नयनतारा को अपने जीवन से बाहर फेंकने और मानसी को स्वीकार करने के लिए तैयार था। वह उससे पूछता है कि उसने अचानक अपना प्लान क्यों बदला। मानसी उसे बताती है कि उसने उसकी वजह से अपना प्लान बदल दिया। वह कहती है कि वह जानती है कि सम्राट नयनतारा को अपने जीवन में वापस लाने की पूरी कोशिश करेगा, इसलिए उसने आखिरी समय में अपनी योजना बदल दी।

सम्राट को ब्लैकमेल करेगी मानसी !
सम्राट याद करते हैं कि कैसे उन्होंने गोविंद के रिहा होने के बाद नयनतारा को सच्चाई कबूल करने की योजना बनाई। मानसी ने सजावट की तारीफ की। वह उससे पूछता है कि वह वहां क्या कर रही है। उनका कहना है कि वह अपना वादा निभाएंगे। वह उसे बताती है कि उसने अपनी योजना बदल दी है। वह उसे नयनतारा को मारने के लिए कहती है। वह उसे बकवास बातें बंद करने के लिए कहता है। वह कहती है कि वह चाहती है कि नयनतारा हमेशा के लिए उनके जीवन से चली जाए। उनका कहना है कि वह ऐसा कुछ नहीं करेंगे। वह उससे पूछता है कि बाद वाला नयनतारा से इतनी नफरत क्यों करता है। वह उसे बताती है कि नयनतारा ने उससे सब कुछ छीन लिया। वह उससे नयनतारा को उसके विनाश के लिए दोष देना बंद करने के लिए कहता है क्योंकि मानसी उसकी हालत के लिए जिम्मेदार है।

नयन को बचाने की कोशिश में लगा सम्राट !
वह उससे कहती है कि अगर वह ऐसा नहीं करेगी तो वह नयनतारा को मार डालेगी। वह नयनतारा को मारने के लिए राजी हो जाता है। वह उसे अच्छी तरह से तारीख मनाने के लिए कहती है। वह सोचती है कि उसे सम्राट पर भरोसा नहीं है और वह जूस में जहर मिला देती है। वह कार के शीशे के माध्यम से देखता है। वह सोचता है कि नयनतारा को बचाने के लिए उसे कुछ करना होगा।

सम्राट मानसी से कहता है कि उसने मानसी को जूस में जहर मिलाते हुए देखा था इसलिए उसने नयनतारा को जूस नहीं पीने दिया। वह याद करता है कि कैसे उसने नयनतारा को जूस पीने से रोका था। वह जानबूझकर जूस की बोतल को तोड़ता है और जूस के कटोरे को धक्का देता है। मानसी सब कुछ देखती है और समझती है कि सम्राट विष के बारे में जानता है। वह नयनतारा को चट्टान के पास ले जाता है।

मानसी सम्राट से कहती है कि उसने उसके हाथ में बंदूक देखी इसलिए उसने नयनतारा को चट्टान से धक्का दे दिया। सम्राट सोचता है कि उसे वही करना है जो उसने योजना बनाई थी। और उन्हें उम्मीद है कि नयनतारा समझ जाएगी कि उसने ऐसा क्यों किया। वह मानसी से बचाने के बाद नयनतारा को सच बताने की योजना बनाता है।

मानसी सम्राट से कहती है कि वह जानती है कि उसके पास नयनतारा को बचाने की योजना है। और उसने उसकी योजना को बर्बाद कर दिया। सम्राट उससे पूछता है कि उसने क्या किया। वह उसे उन मछुआरों से पूछताछ करने के लिए जाने के लिए कहती है जिन्हें उसने नयनतारा को बचाने के लिए काम पर रखा था। वह मछुआरों के पास जाता है और उनसे पूछता है कि क्या उन्होंने नयनतारा को बचाया। उसे पता चलता है कि जाल में बहुत बड़ा छेद था और मछुआरे नयनतारा को बचाने में नाकाम रहे।

 

वह उन्हें नयनतारा की खोज करने का आदेश देता है। फिशर सम्राट को बताता है कि, नदी खतरनाक मगरमच्छों से भरी हुई है। मछुआरे नयनतारा को खोजते हैं। सम्राट सोचता है कि अगर नयनतारा को कुछ हुआ तो वह मानसी को नहीं छोड़ेगा। मानसी खुद को बताती है कि सम्राट ने उससे डबल क्रॉस किया।

Precap – मालती को नयनतारा और सम्राट की चिंता होती है। सम्राट नयनतारा को खोजता है। फिशर सम्राट से यह स्वीकार करने के लिए कहता है कि नयनतारा मर चुकी है। मालती सम्राट से पूछती है कि नयनतारा कहां है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter